आगरा का बेशर्म दरोगा, वीडियो हुआ वायरल

ख़बरें अभी तक। आगरा- जहां एक तरफ प्रदेश सरकार पुलिस मित्र बनाने के साथ-साथ अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए पुलिस और पब्लिक के बीच सामजस्य बिठाने की बात करती है तो समय-समय पर अधिकारी भी अधीनस्थों को दिशा निर्देश जारी करते है, मगर कुछ पुलिसकर्मी ऐसे भी हैं जो अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं.

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में दरोगा जी टेबल पर दोनों पैर रखकर फोन पर बात करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में यह भी देखा जा रहा है कि दरोगा जी के सामने फरियादी अपनी फरियाद सुनाने के लिए दरोगा जी के फोन कटने का इंतजार कर रहा है, मगर दरोगा जी टेबल पर फरियादी के मुंह के सामने पैर रखकर आराम से फोन पर बात करने में मस्त हैं.

दरअसल आपको बता दें कि यह वीडियो एत्माद्दौला थाना क्षेत्र के नुनहाई चौकी का है, इन दरोगा जी का नाम नित्यानंद पांडे है. दरोगा जी की यह स्टाइल भले ही दरोगा जी को अच्छी लगती हो. फरियादी के सामने टेबल पर पैर रखकर फोन पर बात करने का यह तरीका दरोगा जी का सही नहीं है. दरोगा जी का यह तरीका पुलिस अधिकारियों के लिए चेतावनी है. इस वीडियो से समझ लेना चाहिए कि चौकी इंचार्ज नित्यानंद पांडे किस स्टाइल में काम और बात करते हैं.