सनकी आशिक ने किया तेजधार हथियार से युवती कत्ल

ख़बरें अभी तक। सोलन- औद्योगिक क्षेत्र के बरोटीवाला में सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां एक सिरफिरे आशिक ने रूम में घुसकर ऊना की रहने वाली 20 साल की आंचल को मौत के घाट उतार दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद सिरफिरा आशिक करीब 10 मिनट तक मरने वाली युवती की सहेली मनीषा को भी धमकाता रहा. बता दें कि आंचल को मौत के घाट उतारने के लिए ऊना के रहने वाले अखिल ने कटर का इस्तेमाल किया. इसी से उसने आंचल का गला रेता.

आपकों बता दें कि वीरवार तड़के हिल व्यू अपार्टमेंट में ऊना का रहने वाला  अखिल नामक युवक पीड़िता के कमरे में घुसा. जहां पहुंच कर उसे किचन में ले गया. आपसी झड़प में आंचल से बार-बार यही पूछ रहा था कि वह उससे बात क्यों नहीं कर रही व मिल क्यों नहीं रही है. इसी बीच आंचल की सहेली ने भी बीच बचाव करने का प्रयास किया तो गुस्साएं सनकी आशिक ने उस पर भी हमला कर दिया.

पुलिस की तफ्तीश में यह साफ हुआ है कि मृतक आंचल व मनीषा के अलावा सनकी आशिक भी रेड्डी फार्मास्यूटिकल में बी फार्मा को लेकर इंटर्नशिप कर रहा था. पहले आंचल व अखिल की आपस में दोस्ती थी, लेकिन बाद में आंचल ने उससे नाता तोड़ लिया था. इसी से गुस्साएं अखिल ने आंचल का कत्ल कर दिया. उधर एएसपी बद्दी एमके शर्मा ने पुष्टि करते हुए कहा कि आरोपी अखिल को गिरफ्तार कर लिया गया है.