हमीरपुर में खाद्य आपूर्ति विभाग की सबसे बड़ी अनदेखी

खबरें अभी तक। हमीरपुर- प्रदेश में सता परिवर्तन को हुए चार महीने से ज्यादा हो गया है और प्रदेश में बीजेपी की सता काबिज हुई है लेकिन अभी भी प्रदेश के डिपुओं के बाहर खादय आपूर्ति एवं परिवहन मंत्री जीएस बाली का नाम ही चल रहा है. यही नहीं डिपुओं के बाहर खादय आपूर्ति मंत्री जीएस बाली का बाकायदा मोबाइल नंबर भी लिखा हुआ है जिस कारण पिछले चार महीनों से शिकायत करने के लिए भी उपभोक्ताओं को दिक्कतें पेश आ रही है.

हालांकि प्रदेश भर के डिपुओं के बाहर इस तरह बीजेपी सरकार होने के बावजूद खादय आपूर्ति मंत्री जीएसबाली का नाम लिखा होना हैरानी की बात है. क्योंकि नई सरकार को भी चार महीने का समय बीत चुका है और वर्तमान में खादय आपूर्ति मंत्री किशन कपूर को बनाया गया है. इस तरह खादय आपूर्ति विभाग द्वारा की जरा सी अनदेखी से लोग भी हैरान है. स्थानीय लोगों का कहना है कि डिपुओं के बाहर आज भी पुराने मंत्री बाली का नाम और मोबाइल नंबर लिखा हुआ है जिस कारण उपभोक्ताओं को शिकायत करवाने के लिए दिक्कतें पेश आ रही है. उन्होंने कहा कि खादय आपूर्ति विभाग को चाहिए कि नए मंत्री का नाम और मोबाइल नंबर लिखवाए ताकि जनता भी भ्रमित न हो.

वहीं इस बात को खादय आपूर्ति विभाग अधिकारी नरेन्द्र धीमान के समक्ष बताया गया तो वह यह कह कर पल्ला झाड़ते हुए नजर आए कि उन्हें इस बारे में जानकारी नहीं है और कैमरे के सामने अपना बयान देने से बचते नजर आए. गौरतलब है कि इस तरह अभी भी प्रदेश के डिपुओं के बाहर पिछली सरकार के मंत्री का नाम और मोबाइल नंबर लिखा होना संबंधित विभाग की कार्यप्रणाली पर प्रश्न चिन्ह लगा रहा है.