बॉक्स ऑफिस पर छाई आलिया भट्ट की ‘राज़ी’, कमा लिए है इतने करोड़

ख़बरें अभी तक। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म ‘राज़ी’ बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. हर हफ्ते फिल्म कमाल कर रही है. बता दें कि रिलीज के सात दिन के अंदर फिल्म ने 56 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. अगर फिल्म का प्रदर्शन इसी तरह जारी रहता है, तो उम्मीद की जा सकती है. दो हफ्ते के अंदर फिल्म सौ करोड़ का भी आंकड़ा पार कर जाएगी. कमाई के इन आंकड़ों के बाद अब आलिया भट्ट को लेकर भी फिल्ममेकर्स के बीच एक अलग तरह की विश्वसनीयता जागी है. टॉप अभिनेत्रियों की लिस्ट में इस फिल्म के बाद उन्होंने अपनी एक पायदान ऊंची जगह बना ली है.

अभी भी इस फिल्म को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. आलिया भट्ट की इस स्पाई थ्रिलर फिल्म ने पहले वीकएंड में 32.94 करोड़ रुपये बटोरे थे. एक सप्ताह में 56 करोड़ कमाने वाली ‘राजी’ साल 2018 की पांचवी सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्म बनी. रिलीज के पहले दिन राजी ने 7.53 करोड़ रुपये की कमाई की थी. ओपनिंग के हिसाब से ये आंकड़ा काफी उम्मीदों भरा था. ये बात आने वाले दिनों में सही भी साबित हुई.

इस फिल्म में आलिया एक कश्मीरी जासूस के रोल में नजर आ रही हैं वहीं विक्की ने एक पाकिस्तानी अफसर की भूमिका निभाई है. जहां मेघना गुलजार के निर्देशन की तारीफ हो रही है, वहीं आलिया की एक्टिंग को भी फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.