जेल सुप्रिटेंडेंट को फोन पर मिली बम से उड़ाने की धमकी

खबरें अभी तक। भोजपुर में अपराधियों का मनोबल सिर चढ़कर बोल रहा है। अपराधी जिलें में बेखौफ हत्या लूट जैसी घटनाओं को अंजाम देने के बाद अब पुलिस अधिकारियों को भी अपना निशाना बना रहे हैं। ताजा मामले ने जिलें में उस वक्त सनसनी फैला दी जब अज्ञात अपराधियों द्वारा जेल सुप्रिटेंडेंट को खुलेआम फोन पर बम से उड़ाने की धमकी दे डाली। इस मामले के बाद प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप मच गया।

बताया जा रहा है कि आरा मंडलकारा के जेल अधीक्षक निरंजन कुमार पंडित के सरकारी मोबाइल पर गुरूवार को किसी गुड्डु राय नामक व्यक्ति द्वारा फोन किया गया और उन्हें जान से मारने की बात के साथ बम से उड़ाने की धमकी दी गई। इस घटना की तत्काल सूचना जेल अधीक्षक द्वारा जिलें के वरीए अधिकारियों को भी दी गई। जेल अधीक्षक निरंजन कुमार पंडित ने स्थानीय नगर थाना में लिखित आवेदन देकर सुरक्षा की गुहार लगाई।

इस पर बाबत नगर थानाध्यक्ष ने बताया कि जेल सुप्रिटेंडेंट  के मोबाइल पर किसी व्यक्ति द्वारा फोन कर बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। पुलिस फिलहाल पुरे मामले की छानबीन में जुट गई है और साथ ही फोन करने वाले लोगों का पता लगा रही है। बहरहाल जिलें में यह पहली घटना है जब किसी वरीए अधिकारी को जान से मारने व बम से उड़ाने की धमकी दी गई।