विदेशी मूल के लोग आपस में भिड़े, जमकर किया पथराव

खबरें अभी तक। दिल्ली में विदेशी मूल के लोग आपस में भिड़ गए। दोनों तरफ से पहले मारपीट शुरू हुई और फिर पथराव होने लगा। देखते ही देखते वहां भगदड़ मच गई। किसी ने यह हंगामा देखकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके से दो नाइजीरियन नागरिकों को हिरासत में ले लिया है।

मामला साउथ दिल्ली के नेब सराय थाना इलाके का है। जहां राजू पार्क में  अचानक नाइजीरियन मूल के लोग आपस में भिड़ गए। जब तक स्थानीय लोग कुछ समझ पाते वे एक दूसरे पर पत्थर फेंकने लगे। देखते ही देखते वहां भगदड़ मच गई। एक नाइजीरियन अपनी पीठ पर बच्चे को बांधे दूसरे नाइजीरियन शख्स पर पत्थर फेंक रहा था।

पत्थर फेंकने वाला इस बात से बेखौफ था कि कहीं दूसरा शख्स उस पर पत्थर ना मार दे, लेकिन इसके बावजूद वह नाइजीरियन शख्स दूसरे शख्स को पत्थर मारता रहा। दूसरा शख्स पत्थर से बचने के लिए भागता रहा। अचानक वहां पर भीड़ जमा हो गई, जिसके बाद फिर से नाइजीरियन एक दूसरे पर ईंटें फेंकने लगे।

लोग ये हंगामा रोकने के लिए चिल्लाने लगे। लेकिन कोई नहीं रुका. किसी ने प्रूफ के तौर पर मोबाइल से छुपकर वीडियो बनाया तो किसी ने पुलिस को सूचना दी। तुरंत पुलिस मौके पर पहुंच गई और दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ के लिए थाने ले गई।