खूंटी यादव की हत्या के बाद पार्टी नेताओं में आक्रोश, बक्सर एसपी से मिलकर की कार्रवाई की मांग

खबरें अभी तक। बक्सर में अपराधी बेलगाम हो गए हैं। बक्सर में अपराधियों के मन से पुलिस का खौफ खत्म हो चुका है। एक के बाद एक आपराधिक वारदातों से पुलिस की नींद उड़ी हुई है। सुरक्षा व्यवस्था को लेकर बक्सर पुलिस पर सवाल खड़े होने लगे हैं और बक्सर पुलिस लोगों को केवल कार्रवाई का भरोसा दिला रही है।

बक्सर में शुक्रवार की देर रात हुई BSP के प्रदेश महासचिव खूंटी यादव की हत्या का मामला अब और तूल पकड़ता जा रहा है। पार्टी नेताओं ने इस हत्या के विरोध में अपना रुख और भी कड़ा अख्तियार कर लिया है। दरअसल पार्टी नेताओं का आरोप है कि लगातार पार्टी के नेताओं को निशाना बनाया जा रहा है और पूर्व में शिकायत किए जाने के बाद भी प्रशासन पूरी तरह से मौन बना हुआ है। पार्टी के नेताओं ने इस संदर्भ में एक बैठक आयोजित की जिसमें स्थानीय प्रशासन पर दबाव बनाने और कार्रवाई की मांग को लेकर चर्चा हुई जिसके बाद बक्सर एसपी राकेश कुमार से मुलाकात कर कार्रवाई की मांग की।

बैठक में पार्टी नेताओं ने कहा कि लगातार पिछले कई दिनों से शहर में अपराधिक घटनाएं हो रही हैं और पुलिस इन घटनाओं को रोक पाने में पूरी तरह से नाकाम साबित हुई है उन्होंने कहा कि लगातार बक्सर में BSP नेताओं को भी निशाना बनाया जा रहा है और अपराधियों पर से पुलिस का नियंत्रण पूरी तरह से खत्म हो गया है। गौरतलब है कि कुछ दिनों पूर्व बीएसपी नेता मिल्लू चौधरी की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी जिसमें पुलिस के हाथ खाली है। इसके कुछ ही दिनों के बाद अपराधियों ने एक और बीएसपी नेता सरोज राजभर पर जानलेवा हमला किया था वो तो किस्मत अच्छी थी सरोज बाल-बाल बच गए। BSP नेताओं का साफ तौर पर कहना है कि अगर खूंटी यादव हत्या मामले में अपराधियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी नहीं हुई तो वह सड़क पर उतर कर आंदोलन करेंगे।

इधर लगातार जिले में हो रही अपराधिक घटनाओं से बक्सर पुलिस की हिल गई है और घटनाओं के बाद कार्रवाई का भरोसा दिला रही है। बक्सर एसपी राकेश कुमार ने बताया कि अपराधियों की पहचान की जा रही है और उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी। खूंटी यादव पर हुए हमले में उनका बेटा भी गोली लगने से जख्मी हो गया था जिसे इलाज के लिए रेफर किया गया है। पुलिस की एक टीम वहां पहुच गयी है और घायल के बयान पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की बात हो रही है। हलाकि एसपी ने साफ कहा कि इस मामले में विशेष टीम का गठन कर दिया गया है जो जल्द ही इस मामले का पर्दाफाश करेगी।

जिले में अचानक अपराध के ग्राफ में हुए इजाफे ने पुलिस को पूरी तरह से हिला कर रख दिया है। हलाकि इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए बक्सर पुलिस ने नियमित रूप से वाहन चेकिंग अभियान की शुरुआत कर दी है। खासकर वैसे अपराधिक तत्वों पर नजर रखने के लिए पुलिस की विशेष टीम न केवल सड़कों पर गश्त लगा रही है बल्कि वाहन चेकिंग के दौरान यह भी सुनिश्चित कर रही है कि किसी भी अपराधिक घटनाओं को रोका जा सके।