दिल्ली में दिनदहाड़े कारोबारी पर हमला कर की गई लाखों की लूट

खबरें अभी तक। दिल्ली के शालीमार बाग थाना इलाके में हैदरपुर आयुर्वेदिक डिस्पेंसरी के पास गोली चली । पल्सर बाइक पर आये दो हमलावरों ने स्कूटी सवार टेंट कारोबारी को पैर में गोली मारकर लाखों की लूट कर ली। वारदात को अंजाम देने के बाद बाइक सवार हमलावर फरार  हो गए। शालीमार बाग थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 32 साल का श्याम सुंदर शालीमार बाग इलाके में टेंट का कारोबारी है। दोपहर 2:00 बजे करीब श्यामसुंदर अपनी स्कूटी से शालीमार बाग इलाके से अपनी कलेक्शन कर दुकान पर वापस लौट रहा था। तभी अचानक पीछा कर रहे दो पल्सर बाइक सवारों ने शालीमार बाग इलाके में हैदर पुर के पास श्यामसुंदर के पांव में गोली मार दी। हमलावरों ने श्याम सुंदर पर तीन गोलियां चलाई । जिसमें से एक पवन के पांव में लगी । वारदात को अंजाम देने के बाद बाइक सवार हमलावर लाखों की लूटकर करके फरार हो गए।

श्याम सुंदर के पास कितनी रकम थी इसका अभी तक पता नही चल पाया है। हमलावर कितने रुपये लूटने में कामयाब हुए ये तो पवन खुद ही बतायेगा। हमलावर उनको लूटने के इरादे से उसका पीछा कर रहे थे या कोई उनकी आपसी रंजिश थी। जिसकी वजह से वारदात को अंजाम दिया गया।

घटना की सूचना घायल श्याम सुंदर के मामा को मिली तो तुरंत उसका मामा घटनास्थल पर पहुंच गया और घटना की जानकारी पुलिस को दी। पवन घायल श्याम सुंदर को उसी की स्कूटी पर लेकर शालीमार बाग स्तिथ मैक्स हॉस्पिटल लेकर आया । जहां पर उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है और उसका इलाज चल रहा है। शालीमार बाग थाना पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की जांच कर रही है बताया जा रहा है कि सारी घटना पास ही लगे एक सीसीटीवी में कैद हुई है। जिसमें हमलावर एक बाइक पर आते हुए दिखाई दे रहे हैं। जिसके आधार पर पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है।