आंखें मटकाकर रातोंरात इंटरनेट में छाने वाली प्रिया वारियर का नए गाने का टीजर आया सामने

ख़बरें अभी तक। आंखों से गोली मार कर घायल करने वाली प्रिया वारियर को तो आप सभी जानते ही होंगे. जो आंखें मटकाकर रातोंरात इंटरनेट में छा गई थी. जी हां हम उसी प्रिया वारियर की बात कर रहे है जो अपनी कातिलाना अदाओं से सबको घायल कर चुकी है. देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी इस लड़की के दीवाने बन गए थे.

हम बात कर रहे है केरल की 18 वर्षीय प्रिया वारियर के बारे में जिसकी फिल्म ‘ओरू अदार लव’ का पहला गाना रिलीज हुआ था, जो लोगों की पहली पसंद बन गया था. आज इन्हें कौन नहीं जानता, अपनी तिरछी निगाहों से प्रिया वारियर ने ना जाने कितनों का दिल घायल किया होगा. अभी प्रिया के पहले गाने की खुमारी भी नहीं उतरी है कि अब वो इसी बीच फिर से एक नए गाने के साथ धमाल मचाने आ गई हैं.

प्रिया वारियर का अब नया गाना ‘मुन्नाले पोनाले..’ इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है. इसके कुछ महीने पहले फिल्म ओरु अदार लव का पहला गाना ‘मनिक्या मलाराया पूवी..’ का टीजर जारी हुआ था, जिसने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया था. दक्षिण की ये लड़की इस एक गाने के साथ ही इंटरनेट की स्टार बन गई थी. कुछ समय पहले तक जहां प्रिया को साउथ में भी ज्यादा कोई जानता तक नहीं होगा वो एक गाने के बाद इतनी लोकप्रिय हो गई कि उसने सपने में भी नहीं सोचा होगा.

विनीत श्रीनिवासन के द्वारा निर्देशित और शान रहमान के द्वारा कंपोज किया गया ये गाना प्रिया के कारण सात समंदर पार भी काफी हिट हुआ था. ये वीडियो इतना वायरल हो गया कि इसे इंटरनेट पर 24 घंटे के भीतर ही 50 हजार लाइक्स मिल गए थे और करीब 10 लाख लोगों ने इसे देखा था. ऐसे में ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि दूसरे गाने का टीजर पहले गाने की लोकप्रियता को कितना टक्कर दे पाता है.