बीती शाम रही पंजाबी गायक निंजा के नाम, दमदार प्रस्तुति देकर बंधा समा

खबरें अबी तक। फरीदाबाद में अप एन्टरटेंटमेंट ऐंड प्रोडक्शन द्वारा शानदार शाम का आयोजन किया गया।  बीती शाम फरीदाबाद के लोगो कोन दो कार्यक्रमों का खूब लुत्फ़ उठाया। जहां एक और दिन में फैशन शो करके युवा प्रतिभागियों को रेम्प पर वॉक करने का मौक़ा दिया। वहीं उन्हें सम्मानित भी किया गया। इस फैशन शो में बॉलीवुड और मॉडलिंग जगत के जाने माने चेहरे देखने को मिले जिसमें सीनियर एक्टर दिनेश मोहन , मॉडल  एक्टर संजीव नागर, वी जे – वेबी जैसे फेमस चेहरे देखने को मिले। वहीं इसी शाम को और भी शानदार बनाने के लिए आयोजकों द्वारा मशहूर पंजाबी सिंगर ” निंजा ” का लाइव शो आयोजित किया गया। जिसे देखने के लिए हजारों की तादाद में दर्शक शो देखने पहुंचे। वहीं फरीदाबाद पहुंचे पंजाबी सिंगर निंजा ने अपने गीतों की शानदार प्रस्तुतियां देकर दर्शकों का मन जीत लिया। आपको बता दें की पंजाबी सिंगर निंजा के सांग्स यूट्यूब पर करोड़ो लोगो द्वारा देखा जाता है।

वहीं इस शो में पहुंचे मशहूर मॉडल व एक्टर दिनेश मोहन और संजीव नागर ने बताया की वह इस कार्यक्रम में फैशन शो में शो स्टॉपर के तौर पर आये थे। जिसमें उन्होंने एक मेन्सवेयर ब्रैंड भी लांच किया है। जिन्हें पहनकर उन्होंने रेम्प पर वॉक भी की है। एक्टर दिनेश मोहन से ख़ास बातचीत में उन्होंने बताया की आजकल सोनी चैनल पर उनका सीरियल “ये प्यार नहीं तो क्या है” में उनके द्वारा नेगेटिव किरदार गोयल नाम से जहां दर्शको द्वारा सराहा जा रहा है। वहीं उनको नेगेटिव किरदार के कारण लोगो से कुछ बेड कॉमेंट्स भी मिल रहे है जैसे की वह असली में विलन हो , उन्होंने कहा की यह बुरी बात नहीं बल्कि अच्छी बात है। लोग उनके किरदार को लेकर हर तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। जिसकी वजह से वह आज इतने पॉपुलर हो रहे है। एक्टर दिनेश मोहन ने कहा की यदि दर्शकों का ऐसा ही स्पोर्ट और प्यार मिलता रहा तो जल्दी ही वह एक बहुत बड़े प्रोजेक्ट में किरदार निभाकर लोगो को बड़ी स्क्रीन में दिखाई देंगे।

वही मशहूर शो गबरू दा ढाबा करने वाले वीजे वेबी से ख़ास बीतचीत में उन्होंने बताया की जहां वह अपने प्रोग्राम से लोगो के साथ खाना खाते हए मजाक मस्ती करते है। उसी की अपार कामयाबी के बाद एक नया शो जल्दी ही लांच होने वाला है जिसका नाम है लोल ते कलोल। जिसमें पब्लिक के साथ हंसी मजाक की बातें करके उनसे इंटरव्यू लिए जाएंगे। उन्होंने बताया की ख़ास बात यह है की यह शो आस्ट्रेलिया से लांच किया जाएगा। जबकि उनके दोनों शो गबरू डॉट कोम पर लाइव देखे जा सकते है। उन्होंने बताया की वह पंजाब से फरीदाबाद पंजाबी गायक निंजा के साथ आये हैं और हरियाणा में आकर उन्हें बहुत प्यार मिल रहा है। उन्होंने बताया की निंजा द्वारा आज स्टेज पर ऐसी प्रस्तुति दी जायेगी तब निंजा पाजी को पंजाब से जायदा मजा हरियाणा में आने वाला है।