मौत का पार्क, बीजेपी सरकार के मंत्री ने किया उद्घाटन

खबरें अभी तक। मौत का पार्क , ये शब्द सुनकर आपको आश्चर्य होगा लेकिन यही हकीकत है इस मौत के पार्क की। बीजेपी सरकार के राज्यमंत्री अनिल राजभर ने इस पार्क का उद्घाटन किया। पूरा मामला मऊ जिले के हलधरपुर थाना क्षेत्र के रतनपुरा इलाके में फंटासिया वाटर पार्क का है। जहां बिना देखे ही बीजेपी सरकार के राज्यमंत्री अनिल राजभर ने उद्घाटन कर दिया। जिसके बाद आज बच्चों के मनोरंजन के समय वाटर पार्क का स्लैब टूट गया और अफरा तफरी का माहौल हो गया। वहीं इस हादसे में कुछ बच्चों को चोटे भी आई है। अफरा तफरी देख कुछ परिजनों ने अपने बच्चों को लेकर पार्क के बाहर निकल गये। जब स्लैब टुटा तो अफरा तफरी मच गई और फंटासिया संचालक द्वारा एलाउंस करके लोगो को किनारे किया गया।

बताया  जा रहा है ये वाटर पार्क राज्यमंत्री अनिल राजभर के करीबी डॉ हाशमी का है। जिसे बिना देखे ही राज्यमंत्री ने एनओसी दिलवाई। आज उद्घाटन कर अपने करीबी को शुभकामनाए दी। आज एक बड़ा हादसा होने से बच गया है। लेकिन अगर ऐसे ही रहा तो एक न एक दिन बड़ा हादसा हो जायेगा। अभी पिछले दिनों वाराणसी में लापरवाही के चलते इतना बड़ा हादसा हुआ है की कई लोगों की मौत हो गई थी। इस मामले में मनोरंजन विभाग व् जिला प्रशासन मौन है,  क्योंकि मंत्री अनिल राजभर के करीबी का वाटर पार्क है। इसमें चाहे मानक अनुरूप बचाव सामग्री रहे या न रहें। फ़िलहाल आम जनता में दहशत का माहौल है। इस पुरे मामले में राज्यमंत्री कुछ भी कहने से इंकार कर दिया।

वहीं इस मामले में बच्चो और परिजनों की माने तो इस वाटर पार्क में सुरक्षा के इन्तेजाम नहीं किये गये। जिसके कारण आज एक हादसा हो गया और कुछ बच्चों को चोटें भी आई ।