अवैध तौर पर बिरोजा के कारोबार में जुटे हुए लोगों पर पुलिस ने कसा शिंकजा

खबरें अभी तक। अवैध तौर पर बिरोजा के कारोबार में जुटे हुए लोगों पर  पुलिस ने शिंकजा कस दिया है। रात को नादौन में लगाए गए नाका के दौरान बिरोजा से भरे हुए ट्रक को जब्त किया है। नाका पर ट्रक को रोकने का प्रयास किया। लेकिन ट्रक को भगा कर ले गया। पुलिस ने कुछ दूरी पर ही ट्रक को पकड़ लिया। डीएसपी हमीरपुर रेणु शर्मा ने बताया कि बिरोजा के 375 टीन को बरामद कर लिया है और दो लोगों को गिरफ्तार करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

हमीरपुर के नादौन उपमण्डल के तहत कलूर के पास पुलिस ने नाका लगाकर एक ट्रक से 375 टीन बरोजे के जब्त किए है । गत रात लगाए गए नाके के दौरान जब पुलिस ने भोटा से नादौन की तरह आ रहे ट्रक को तलाशी के लिए रोका गया और 375 टीन बरोजे के बरामद किए गए । रात के अंधेरें में इस तरह बिरोजा के टीनों को जब्त किए जाने पर अब  पुलिस भी गहनता से पड़ताल में जुटी है कि आखिर यह अवैध कारोबार कहां से चल रहा है।

डीएसपी रेणू शर्मा नेकहा कि इस मामले में उना से संबंधित दो लोगों को गिरफतार किया गया है और धारा 379 और 4142 कं तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है। उन्होंने कहा कि ट्रक के कागजात भी नहीं थे । उन्होंने बताया कि पुलिस के द्वारा आगामी दिनों में भी इस तरह की कार्रवाई जारी रहेगी।