सिरमौर के एक BPL परिवार को नहीं मिल रही मकान राशि, झोपड़ी में रहकर कर रहे जीवन व्यतीत

ख़बरें अभी तक। जिला सिरमौर के गिरिपार क्षेत्र के डोगरी सालवाला में BPL परिवार का मुखिया मुकेश कुमार को सरकार से मकान की राशि ना मिलने से परिवार को झोपड़ी में रहकर अपना जीवन व्यतीत करना पड़ रहा है आपको बताते चलें कि इस BPL परिवार को सरकार द्वारा मकान बनाने के लिए राशि दी जानी थी पर दिसंबर से आज तक स्थानीय प्रधान व वीडियो ऑफिस के चक्कर काट रहे है और इन्हें बस आश्वासन ही मिल रहा है कि आपका कार्य होने वाला है.

मुकेश कुमार ने बताया की CM  को पत्र लिखकर मेने अपनी समस्या उसमें लिखी थी और पिछले कुछ दिन पहले CM ऑफिस से लेटर वापस भी आ चुका है इसमें लिखा है कि आपकी जो भी राशि है जल्द ही मिल जाएगी, पर CM के लेटर के बावजूद भी न तो वीडियो ऑफिस वाले राशि दे रहे हैं न ही स्थानीय प्रधान मुझे राशि देने के लिए कह रहे हैं.

वहीं मुकेश की पत्नी का कहना है कि पिछले कुछ दिनों से यह काम नहीं जा रहे हैं जिस कारण घर का पालन पोषण सही तरीके से नहीं हो पा रहा है, मैं अपने रिश्तेदारों से उधार मांग कर घर का खर्चा चला रही हूं मेरे पति ऑफिसरों के चक्कर काट रहे हैं मुकेश की पत्नी ने सरकार से जोरदार आग्रह किया है कि हमारे मकान की राशि जल्द से जल्द पहुंचाई जाए.