50 हजार का ईनामी बदमाश मोहम्मद मियां उर्फ भीका को पुलिस ने किया ढेर

खबरें अभी तक। अलीगढ़ के थाना टप्पल इलाके में स्थानीय पुलिस को डकैती की सूचना मिल रही थी। जिसके बाद स्थानीय पुलिस और जिले स्तर की पुलिस ने निगरानी करना शुरू कर दिया। टप्पल के गांव घरबरा में पुलिस ने देर रात में इन लोगों को रोकना चाहा तो बदमाशों द्वारा पुलिस पर फायरिंग कर दी गई। जिनमें से कुछ गोलियां पुलिस की बुलेट प्रूफ जैकेट में आकर लगी। इसके बाद पुलिस ने जवाबी फायरिंग करते हुए बदमाशों की तरफ गोलियां दागी। इस दौरान एक बदमाश को गोली लग गई और वह पुलिस की गोली से घायल होकर वहीं गिर गया तो वहीं इसके दो अन्य साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार होने में सफल रहे।

पुलिस द्वारा इसे पहले स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। जहां से जिला अस्पताल लाया गया जहां इसकी मृत्यु हो गई । मृतक के पास से एक डायरी बरामद हुई है जिसमें कुछ नंबर भी लिखे हुए हैं जिनसे जस्टिफाई किया गया है की इसका नाम मोहम्मद मियां उर्फ भीका है। जो कि चिनियावली जिला संभल का रहने वाला है । भीका छैमार गैंग का सरगना बताया गया है। मारे गए बदमाश पर 100 से अधिक हत्याओं के केस दर्ज हैं।

वहीं पता चला है कि मोहम्मद मियां उर्फ भीका हाल ही में दादों थाना इलाके के सीकरी के जंगलों में मुठभेड़ के दौरान मारे गए तीन बदमाशों के साथ यह भी मौजूद था। जो कि वहां से मौका देख कर फरार हो गया था। इसके ऊपर कासगंज और अलीगढ़ से 25-25 हजार का इनाम घोषित है। इसकी पुलिस पिछले काफी समय से तलाश में लगी हुई थी। आज यहां पुलिस को मुठभेड़ के दौरान बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस और बदमाशों के बीच जहां मुठभेड़ हुई थी। वहां अभी पुलिस द्वारा कॉन्बिंग जा रही है और आसपास छानबीन की जा रही है। मौके से कुछ असलाह भी बरामद हुआ है।