OLD IS GOLD: आपको ये सीरियल तो याद होगा: शरारत, थोड़ा जादू, थोड़ी नज़ाकत

ख़बरें अभी तक। आपको यह सिरियल तो अच्छे से याद होगा अगर याद नहीं होगा तो हम आपको याद दिला देते है सीरियल शरारत, थोड़ा जादू, थोड़ी नज़ाकत की, जो स्टार प्लस में प्रसारित होता था. जिसमें जिया (श्रुति सेठ) के चारों ओर इस सीरियल की कहानी घूमती है, इसमें रानी देवी (डेज़ी ईरानी) और सिरियल में जिया का परिवार जिसमें उनके पिता डॉ. सूरज मल्होत्रा ​​(महेश ठाकुर), उनकी मां राधा (पूनम नरुला, बाद में ईवा ग्रोवर), नानी( फरीदा जलाल) और उनका छोटा भाई जय था. सिरियल में रानी देवी, जिया, नानी, राधा चारों परियां थी जो अपने जादू का इस्तेमाल बड़े ही चुलबुले अंदाज में करती थी. सिरियल में तीनों ने (दादी, जया, राधा) अपने चुलबुले अंदाज से लोगों का खूब मंनोरंजन किया. सबसे ज्यादा चुलबुले अंदाज में नजर आई थी नानी. जिन्होंने अपनी शरारतों से सबको बहुत तंग किया था. वहीं सबकी प्यारी नानी भी बनी. और हम नानी और उनके दामाद सूरज की प्यारी नोंक-झोंक कैसै भूल सकते है जिसमें सास दामाद की इस मज़ेदार जोड़ी ने सबके दिल में राज किया.

वहीं एब आपको हम जया के दोस्त ध्रुव के बारे में भी याद दिला देते है जिनकी क्यूट जोड़ी को भी लोगों ने काफी पंसद किया था और परमिंदर यानी पेम ने भी अपनी नेगेटिव एक्टिंग से लोगों का काफी मंनोरजन किया.

जो जया और ध्रुव के प्यार के बीच आती रही और काफी षड़यत्र भी करें जिसमें वह खुद ही फस जाती थी. अब हम बात करेंगे शांति जी की जिनको आप शायद आज भी नहीं भुले होंगे, जो जया के पड़ोसी थी और वो जया के घर कुछ ना कुछ मांगने आती रहती थी, उनका ये मांगने का अंदाज भी दर्शकों ने काफी पंसद किया था. वहीं इस सिरियल को दर्शकों ने काफी सहराया और प्यार दिया और आज भी ये सीरियल दर्शक देखना पंसद करते है.