लोनी में BJP विधायक और गाजियाबाद पुलिस के बीच विवाद गर्माया

ख़बरें अभी तक। गाजियाबाद के लोनी में BJP विधायक और गाजियाबाद पुलिस के बीच विवाद थमता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है. लोनी में आज विधायक नंदकिशोर गुर्जर के पक्ष में सैकड़ों लोग गनौली गांव में एकत्रित हुए और एक पंचायत की. पंचायत में यह सभी लोग लाठी डंडे लेकर पहुंचे थे और इस बात को दर्शाना चाहते थे कि वह हर तरह की लड़ाई लड़ने के लिए तैयार हैं. आपको याद दिला दें कि गाजियाबाद के लोनी इलाके के विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने पुलिस पर आरोप लगाया है, कि लोनी पुलिस रिश्वत लेती है और इसका उन्होंने एक ऑडियो भी वायरल किया है.

इस मामले में CM को दो पत्र उन्होंने लिखे हैं, पहले पत्र के बाद चार पुलिस कांस्टेबल को गाजियाबाद एसएसपी ने सस्पेंड भी कर दिया था और उन चारों कांस्टेबल पर लगे आरोप सही पाए गए थे. लेकिन अभी भी कुछ पुलिस वालों के खिलाफ विधायक कार्यवाही चाहते हैं, लेकिन उनके खिलाफ कार्यवाही नहीं होने से विधायक ने दूसरा पत्र भी CM को लिखा था. दूसरे पत्र से पहले ही SSP गाजियाबाद ने एक बयान दिया. जिसमें यह कहा गया कि नंदकिशोर गुर्जर सुरक्षा पाने के लिए ऐसा सब कुछ कर रहे हैं. क्योंकि उनकी सुरक्षा में कमी हो गई है और वह सुरक्षा बढ़वाना चाहते हैं.

इसी बात से नाराज लोनी इलाके के कई गांव के किसान और ग्राम वासी आज लाठी डंडे लेकर पंचायत कर रहे हैं और यह कह रहे हैं कि उनके विधायक को किसी तरह की सुरक्षा की जरूरत नहीं है. इन्हीं लाठी-डंडों से वह अपने विधायक नंदकिशोर गुर्जर की सुरक्षा करेंगे. हालांकि इस मामले में अभी तक CM ऑफिस की तरफ से कोई बयान नहीं जारी किया गया है. लेकिन विवाद लगातार बढ़ रहा है.

दूसरे पत्र में नंदकिशोर गुर्जर ने यह भी लिखा था कि उनको मरवाने की साजिश करने वाले एक पूर्व बाहुबली विधायक से मिलकर गाजियाबाद एसएसपी काम कर रहे हैं. आरोप कितने सही या गलत हैं, इसकी पुष्टि हम तो नहीं कर सकते. लेकिन फिलहाल टकराव बढ़ता जा रहा है और लोनी में हालात संवेदनशील हो गए हैं. वहीं सूत्रों के हवाले से खबर है कि गाजियाबाद के कई थानों की पुलिस को कहा गया है कि वह लोनी में अलर्ट रहें, क्योंकि किसी भी वक्त वहां पर कुछ भी हो सकता है.