इनेलो का जेल भरो आंदोलन मात्र ढकोसला, केवल एक फोटोसेशन

खबरें अभी तक। 29 मई को इनेलो पार्टी द्वारा एसवाईएल नहर के मामले को लेकर जेल भरो आंदोलन किया जा रहा है जिसको लेकर कैथल पहुंचे इंडस्ट्रीज मिनिस्टर विपुल गोयल ने बयान देते हुए कहा कि इनेलो का यह जेल भरो आंदोलन केवल एक ढकोसला है जोकि फोटोसेशन के अलावा कुछ भी नही है। उन्होंने कहा कि इनेलो पार्टी एक ऐसी विचारधारा की पार्टी है जो घर की दुकान समझकर पार्टी को चलती है। यह सब विपुल गोयल कैथल में शहीद मित्तल की शहादत की याद में एक उद्घाटन समारोह में पहुचने के दौरान पत्रकारो से रूबरू होते हुए कहे। बतादे की इस कार्यक्रम में विपुल गोयल ज्यादा भीड़ नही जुटा पाए। आधे से ज्यादा कुर्सियां खाली पड़ी रही।

कर्नाटक चुनाव में बीजेपी के हाथ से कुर्सी जाने पर विपुल गोयल ने कोंग्रेस ओर जेडीएस के गठबंधन को बेमेल गठबन्धन कहा ओर बोले कि बीजेपी के डर से कॉंग्रेस से यह सरकार बनाई है और उनकी यह सरकार कर्नाटक में ज्यादा दिनों तक नही चल पाएगी।

बीजेपी के 4 साल पूरे होने पर विपुल गोयल ने कहा कि मोदी सरकार 90 की 90 विधानसभा क्षेत्रों में समान विकास कार्य कर रही है और यहां तक कि युवाओं को रोजगार देने के विषय मे मोदी सरकार इंडस्ट्री के क्षेत्र में हरियाणा को रोजगार प्रोत्साहन के लिए 4 भागो ने बंट रही है। उन्होंने कहा कि युवाओं के लिए रोजगार के नए आयाम खुलेंगे।ओर खुद घर चलकर युवाओं के लिए नोकरिया आएंगी। क्योंकि हरियाणा में मनोहर सरकार बड़े बड़े उद्योग स्थापित करने जा रही है।