फरीदाबाद में एक और चोरी की घटना CCTV में हुई कैद

खबरें अभी तक। फरीदाबाद में चोरी की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। पहले भी फरीदाबाद में चोरी की घटनाओं के कई सीसीटीवी  फुटेज सामने आ चुकी है। वैसी ही एक घटना फरीदाबाद के पल्ला इलाके के सूर्य बिहार पार्ट 2 की है  जहां घर के बाहर खड़ी  एक बाइक पर चोर ने बड़ी ही सफाई से हाथ साफ़ कर दिया और बाइक लेकर रफू चक्कर हो गया। घटना के बाद पीड़ित ने इसकी शिकायत पुलिस को दी है और अब पुलिस मामले को जल्द सुलझा कर आरोपी को पकड़ने की बात कह रही है।

दरअसल में घटना फरीदाबाद के पल्ला इलाके के सूर्य बिहार पार्ट 2 की जहां देर रात लगभग 3 बजे घर के बाहर खड़ी एक बाइक पर चोर ने बड़ी ही आसानी से हाथ साफ कर दिया। चोर फोन पर बात करने के बहाने पहले बाइक तक पहुंचता है और फिर अपने औजार से बाइक का लॉक तोड़ता है। जैसे ही लॉक टूटता है वह बाइक वहीं  छोड़ कर बाइक को चोरी करने का माहौल भांपने के लिए कुछ पल के लिए वहां से अलग हो जाता है फिर दुबारा आकर वह बाइक को बिना स्टार्ट किये पैदल ही लेकर चल देता है और फिर कुछ ही सेकेंड्स में नज़रों से ओझल हो जाता है। लेकिन आरोपी को शायद यह नहीं मालूम था की उसकी पूरी करतूत घर के बाहर लगे CCTV यानि तीसरी आँख में कैद हो रही है।

वहीं पुलिस का इस मामले में कहना है की उन्हें पीड़ित से शिकयत प्राप्त हुई है जिसके आधार पर CCTV की जांच की गई और चोरी की FIR दर्ज ली गई है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार का लिया जाएगा।