तपती गर्मी में भी जारी है सफाई कर्मिचारियों का हल्ला-बोल

खबरें अभी तक। चरखी दादरी में तपती गर्मी में 45 डिग्री पारा के बीच सफाई कर्मियों का हल्ला बोल जारी है। 16वें दिन सफाई कर्मियों ने शहर में थाली-चम्मच बजाकर रोष प्रदर्शन किया और तहसीलदार को सीएम के नाम ज्ञापन सौंपा। इससे पूर्व शहर में सफाई कर रहे कर्मियों को रोकने गए सफाई कर्मियों से पार्षद पति उलझ बैठे। कर्मियों ने पार्षद पति पर जान से मारने की धमकी के आरोप लगाए। वहीं कर्मियों ने परिवार सहित हड़ताल में शामिल होकर आंदोलन तेज करने का अल्टीमेटम दिया है। हड़ताल में पीडब्ल्यूडी विभाग के कर्मचारियों ने भी समर्थन दिया।

सूर्य की तपस और 45 डिग्री तापमान की गर्मी के बीच सफाई कर्मचारी नगर परिषद कार्यालय से थाली-चम्मच बजाते हुए शहर में रोष प्रदर्शन कर लघु सचिवालय पहुंचे। यहां कर्मचारियों ने सरकार व प्रशासन पर आरोप लगाते हुए तहसीलदार को सीएम के नाम ज्ञापन सौंपा। इस दौरान सफाई कर्मियों ने शहर के एक पार्षद पति पर जहां जान से मारने की धमकी के आरोप लगाए वहीं कहा कि उनका आंदोलन रूकने वाला नहीं है।

सफाई कर्मचारी संघ के सचिव अजीत सिंह, सर्व कर्मचारी संघ के जिलाध्यक्ष राजकुमार घिकाड़ा व कर्मी सुनीता ने संयुक्त रूप से कहा कि सरकार व प्रशासन उनके आंदोलन को रोकने का प्रयास कर रहे हैं। अब वे अपनी मांगों को लेकर परिवार व बच्चों सहित हड़ताल में शामिल होंगे और सरकार के साथ ईंट से ईंट बजाने के लिए तैयार हैं। उनकी हालत को देखते हुए सरकार द्वारा सभी मांगों को मान लेना चाहिए।