शिक्षक ने किया दोस्तों के साथ मिलकर तमंचे के बल पर नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास

ख़बरें अभी तक। योगीराज में नाबालिगों के साथ छेड़छाड़ और बलात्कार जैसे मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे है भले ही योगी सरकार ने सख्त कानून बना दिया लेकिन दबंग लोग अभी भी नाबालिगों के साथ दुष्कर्म करने से बाज नहीं आ रहे हैं और योगी सरकार के बनाए गए कानून का मजाक उड़ा रहे हैं, ऐसा ही एक मामला रामपुर जिले की कोतवाली टांडा में देखने को मिला है जहां एक शिक्षक ने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर एक नाबालिग के साथ तमन्चे बल पर दुष्कर्म करने का प्रयास किया मासूम ने भाग कर अपनी जान बचाई और डायल 100 को कॉल कर सूचना दी.

यह पूरा मामला 12 मई की रात लगभग 8 बजे का है जहां रामपुर जिले की कोतवाली टांडा क्षेत्र में पीड़िता के घर शादी थी और शादी के दौरान शाम को पीड़िता पास की दुकान से सामान लेने गई थी, इसी दौरान गांव का एक युवक उसको बहला-फुसलाकर एक किलोमीटर दूर जंगल में ले गया. वहां पर पहले से घात लगाए बैठे उसके तीन दोस्तों ने लड़की को दबोच लिया और बुरी नियत से उसके साथ बदतमीजी करने लगे और उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास करने लगे पीड़िता ने जब इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उसके सीने पर तमंचा रखा उसे डरा-धमकाकर घटना को अंजाम दिया.

वहीं पीड़िता ने बताया कि तीनों आरोपी उसी के गांव के हैं और एक आरोपी पड़ोस के गांव का रहने वाला है चारों ने मिलकर उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया. पीड़िता ने वहां से भागकर अपनी जान बचाई और पीड़िता ने डायल 100 को पुरे मामले की शिकायत की मौके पर पहुंची डायल 100 पीड़िता को थाने ले आई और उसे वहां से अरोपियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन देकर घर भेज दिया.

परेशान पीड़िता इंसाफ के लिए दर-दर भटकती रही और पुलिस ने उसकी एक न सुनी इससे परेशान पीड़िता ने SP रामपुर डॉ. विपिन कुमार टाडा के पास पहुंची और अपनी आपबीती सुनाई SP रामपुर के आदेश पर मामला तो दर्ज कर लिया गया पर घटना के 12 दिन बाद भी आरोपी आज भी खुलेआम गांव में घूम रहे हैं और लोगों से कह रहे हैं कि जो इनसे बिगाड़ा जाए वह हमारा बिगाड़ लेना हमारा कोई कुछ नहीं कर सकता हम समाजवादी के नेता हैं.

वहीं पीड़िता ने बताया कि इसमें एक मुख्य आरोपी हमारे गांव का स्कूल टीचर है जिसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर इस पूरी घटना को अंजाम दिया है वहीं पुलिस कार्रवाई से नाराज पीड़िता के भाई ने अपनी जान लेने तक की कोशिश की, पीड़ित ने आरोप लगाया कि मेरे भाई ने अपनी जान लेने का प्रयास किया है क्योंकि वह पुलिस कार्रवाई से नाराज है. पुलिस 12 दिन बाद भी कोई कार्रवाई करने को तैयार नहीं है.

बहराल पुलिस ने मुख्य चार आरोपी सरकार पुत्र फरजन्द सलामत पुत्र स्व रहमत उस्मान पुत्र ऐहसान अली और मास्टर नाजिर पुत्र अनामत अली के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई शुरु कर दी है.