हरियाणा की देसी गर्ल सपना चौधरी का ये लूक देेखकर आप रह जाएंगे हैरान

ख़बरें अभी तक। सिंगर-डांसर सपना चौधरी पहले सिर्फ हरियाणा में ही मशहूर थीं. लेकिन बिग बॉस सीजन-11 से सुर्खियों में आई सपना चौधरी ने अब देश भर में अपनी पहचान बना ली है. जब से वह बिग बॉस के घर से निकली हैं, तब से आए दिन उनके बारे में एक नई खबर सामने आ रही हैं. बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकीं सपना इन दिनों अपने नये लुक को लेकर सुर्खियों में हैं. सपना ने अब ग्लैमरस अवतार ले लिया है.

बता दें कि सपना ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देखकर आप उन्हें बस देखते ही रह जाएगे. इससे पहले तक सपना अक्सर देसी लुक में ही नजर आती रही हैं. लेकिन उनका ये नया लुक हैरान करने वाला है. सिर्फ फिटनेस ही नहीं, मेकअप और लुक्स के मामले में भी वह काफी आगे निकल चुकी हैं. बता दें कि हाल ही में वह अभय देओल के साथ फिल्म नानू की जानू में डांस करती नजर आई थीं.

वहीं बीते दिनों वह कई फिल्मों और अवॉर्ड कार्यक्रमों में भी परफार्मेंस देती नजर आई हैं और कुछ दिन पहले वो अर्शी खान और राखी सावंत के साथ बनारस में एक शादी समारोह में भी डांस करती नजर आई थीं. उनकी इन तस्वीरों को देखकर लगता है कि अब उन्होंने अपना वजन भी कम कर लिया है और हो सकता है कि वह अब जल्द ही किसी और फिल्म में भी नजर आएंगी.