Samsung करेगा लॉन्च अपना नया फ्लैगशिप फैबलेट

खबरें अभी तक। सैमसंग अपना नया फ्लैगशिप फैबलेट लॉन्च करने जा रहा है। एक रिपोर्ट के अनुसार कंपनी गैलेक्सी नोट 9 को 9 अगस्त 2018 को लॉन्च कर सकती है। फोन में अपग्रेडेड कैमरा को हाइलाइट किया गया है।

हालांकि रिपोर्ट में इस बात का भी खुलासा किया गया है कि आनेवाले स्मार्टफोन पिछले साल के मॉडल की तरह ही होगा. फोन में सैमसंग जहां अपग्रेडेड क्वालकॉम प्रोसेसर ला रहा है। तो वहीं गैलेक्सी एस9 और गैलेक्सी एस9 प्लस पहले ऐसे हैंडसेट्स हैं जिनमें लॉन्च के समय ही स्नैपड्रैग्न 845 प्रोसेर दे दिया गया था।

आपको बता दें कि सैमसंग इस इवेंट का आयोजन न्यूयॉर्क में करेगा। वहीं इस स्मार्टफोन के साथ सैमसंग लाइटर वर्जन पर भी काम कर रहा है। जो सैमसंग एस9 मीनी के नाम से जाना जाएगा। फोन को हाल ही में ऑनलाइन देखा गया जहां फोन के बैक और फ्रंट पैनल का लुक दिखाया गया था।

स्पेसिफिकेशन

फोन के अगर स्पेसिफिकेशन की बात करें तो फोन में 5.8 इंच का QHD+ डिस्प्ले है जिसका 1440 x 2960 पिक्सल रेजॉल्यूशन है। फोन में ऑक्टा कोर सैमसंग जाइनॉस 9 सीरीज 9810 प्रोसेसर दिया है जो माली G72MMP18 जीपीयू के साथ आता है. स्मार्टफोन 4 जीबी और 6 जीबी रैम के वेरिएंट के साथ आता है जो यूजर्स को 400 जीबी तक मेमोरी को बढ़ाने के ऑप्शन देता है। डिवाइस में 12 मेगापिक्सल + 12 का डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। वहीं फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस सेंसर जो वाइड लेंस के साथ आता है।