रोडवेज कर्मियों ने आर-पार की लड़ाई लड़ने का किया ऐलान

ख़बरें अभी तक। चरखी दादरी: रोडवेज कर्मियों को कोर्ट द्वारा कच्चे कर्मचारियों को वापिस कच्चा करने में विभाग द्वारा पैरवी नहीं करने व वर्कशाप से हटाए 52 कच्चे कर्मियों की बहाली की मांग को लेकर दादरी डिपो में रोष मीटिंग की. मीटिंग के बाद रोडवेज कर्मियों ने अपनी विभिन्न मांगों को लेकर रोष प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी की, इस दौरान सरकार व विभाग को अल्टीमेटम दिया कि उनकी मांगें नहीं मानी गई तो जल्द ही केंद्रीय कमेटी की मीटिंग बुलाकर आर-पार की लड़ाई लड़ने का निर्णय लिया जाएगा.

दादरी डिपो में रोडवेज महासंघ, संयुक्त कर्मचारी संघ सहित अन्य यूनियनों के पदाधिकारियों की मीटिंग तालमेल कमेटी के सदस्य रणबीर गहलौत की अध्यक्षता में आयोजित की गई. मीटिंग में कर्मचारियों की विभिन्न मांगों पर विचार-विमर्श किया गया. सर्वसम्मति से निर्णय लेते हुए रोष प्रदर्शन किया और  सरकार व विभाग के खिलाफ आर-पार की लड़ाई लडऩे की चेतावनी दी.

कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कमेटी के सदस्य रणबीर गहलौत ने कहा कि कोर्ट द्वारा पक्के लगे कम्प्यूटर ऑपरेटरों को वापिस कच्चा करने के निर्णय के दौरान सरकार व विभाग ने सही ढंग से पैरवी नहीं की. वहीं दादरी वर्कशाप से सेवामुक्त किए 52 कच्चे कर्मियों की बहाली सहित विभिन्न मांगों को लेकर विभाग के आला अधिकारियों से समझौते के बाद भी उनकी मांगे नहीं मानी. ऐसे में अब रोडवेज की सभी यूनियनों ने एकजुट होकर केंद्रीय कमेटी की मीटिंग बुलाकर आर-पार की लड़ाई लडऩे का ऐलान किया है.