खिलाड़ियों का अपमान कर रही है खट्टर सरकार: अनिल विज

ख़बरें अभी तक। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने खिलाड़ियों को 33 फीसदी रूपए स्पोर्टस काउसलिंग में जमा कराने के सरकार के फैसले पर कड़ी आपति जताई. पूर्व सीएम ने कहा कि उन्होंने दस साल तक शासन किया और उनकी सरकार के दौरान खिलाड़ियों के लिए कोई भी ऐसा फैसला नहीं था. भाजपा सरकार खिलाड़ियों का अपमान कर रही है. उन्होंने खेल मंत्री अनिल विज के बयान पर भी पलटवार किया और कहा कि अगर पॉलिसी पुरानी थी तो अब नोटिफिकेशन क्यों, उन्होंने कहा कि सरकार ने खिलाड़ियों को प्रोत्साहन करने की बजाए उनके साथ भद्दा मजाक किया है.

साथ ही भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने बिजली पानी की समस्या को लेकर भी सरकार को घेरा और कहा कि सरकार पूरी तरह से फेल हो चुकी है. उन्होंने कहा कि जनक्रांति यात्रा से सरकार बौखला गई है और प्रदेश में अब कांग्रेस को सता में आने से कोई नहीं रोक सकता. शुक्रवार को पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा रोहतक स्थित अपने आवास पहुंचे और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की.

पूर्व सीएम ने कहा कि आज पानी को लेकर पूरे प्रदेश में हाहाकार मचा हुआ है, न तो किसानों को फसलों के लिए पानी मिल रहा है और न ही लोगों को पीने के लिए. उन्होंने कहा कि भाखडा डैम का भी जलस्तर काफी कम हो गया है, सरकार की जिम्मेदारी है कि प्रदेश की जनता के लिए पानी की व्यवस्था करे, लेकिन सरकार इस मुद्दे पर गंभीर नहीं है. साथ ही पूर्व सीएम हुड्डा ने कहा कि भाजपा के चार साल के शासनकाल के दौरान सरकार ने एक भी ऐसा काम नहीं किया, जिसकी सराहना की जाए. सरकार हर मुद्दे पर विफल साबित हुई है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को कोई सुनना नहीं चाहता, इसी लिए वे रोड शो करके जनता में दिखावा कर रहे है. उन्होंने कहा कि अब प्रदेश की जनता भाजपा से छुटकारा पाना चाहती है.

पूर्व सीएम ने यह भी कहा कि जिस तरह से भाजपा के नेता भागदौड़ कर रहे है, उससे साफ है कि प्रदेश में लोकसभा के साथ ही विधानसभा के चुनाव कराए जाएंगे. चुनाव को प्रदेश की जनता व कांग्रेस पूरी तरह से तैयार है. सरकार द्वारा खिलाड़ियों को लेकर जारी किए गए नोटिफिकेशन को लेकर भी पूर्व मुख्यमंत्री ने कड़ी आपति जताई और कहा कि यह खिलाड़ियों के साथ भद्दा मजाक है. दस साल के शासनकाल के दौरान उन्होंने कोई ऐसा फैसला नहीं देखा और सरकार को तुंरत इस फैसले को वापिस लेना चाहिए.