Boult ऑडियो ने अपना लेटेस्ट HD इन-ईयर हेडफोन किया भारत में किया लॉन्च

खबरें अभी तक। इंडियन ऑडियो फर्म Boult ऑडियो ने अपने लेटेस्ट Storm X वायर्ड HD इन-ईयर हेडफोन को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसकी कीमत 1,199 रुपये रखी है। नए वायरलेस स्टोर्म एक्स में एक कस्टम ईयरलूप डिजाइन दिया गया है, कंपनी के दावे के मुताबिक इससे ये ईयरफोन कानों पर आसानी फिट हो जाएगा और आरामदायक होगा।

कंपनी ने जानकारी दी है कि ये ईयरफोन एथलेटिक यूज के लिए ज्यादा बेहतर है। इसमें यूजर्स के कंफर्ट और सिंपल एक्सेस के लिए इन-लाइन वॉल्यूम, माइक और पावर कंट्रोल दिया गया है। इसमें बिल्ट-इन कंडेंशर माइक दिया गया है जिससे यूजर्स HD क्वालिटी में कॉल्स रिसीव कर पाएंगे।

इस नए ईयरफोन को साउंड आइसोलेटिंग डिजाइन वाला बनाया गया है। ये 37 dB तक सराउंड साउंड को ब्लॉक कर देता है। इस ईयरफोन में ऑटो रिकनेक्ट फीचर दिया गया है जिससे ये ऑटोमैटिकली यूजर के डिवाइस से कनेक्ट हो जाता है। कंपनी के दावे के मुताबिक Storm X से लगातार 7 घंटे तक म्यूजिक सुना जा सकता है। साथ ही ये क्विक चार्ज को भी सपोर्ट करता है।

नया Storm X स्वेट प्रूफ और स्प्लैश प्रूफ दोनों ही है। इसमें डीप और पंची बेस प्रोड्यूस करने के लिए बिल्ट-इन माइक्रो-वूफर्स दिए गए हैं। Boult Storm X के साथ इनकी सेफ्टी के लिए प्रोटेक्टिव हार्ड पोर्टेबल कैरी केस भी दिया जाएगा। ग्राहक इसे ब्लैक और वाइट कलर ऑप्शन में मिंत्रा से खरीद सकते हैं। इसमें 1 साल की वारंटी ग्राहकों को मिलेगी।

Add your comment

Your email address will not be published.