फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट में फंसे फिल्म एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई

ख़बरें अभी तक। मुजफ्फरनगर जनपद के बुढाना निवासी प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का परिवार हमेशा किसी न किसी कारण से विवादों में घिरा रहता है इसी के चलते उनके छोटे भाई अयाजुद्दीन सिद्दीकी फेसबुक पर पहले से ही अपलोड भगवान शिव की आपत्तिजनक फोटो पर इस तरह की पोस्ट शेयर ना करने की अपील करते हुए उस समय फिर से विवादों से घिर गए, जब उसी विवादित पोस्ट को दोबारा शेयर कर बैठे जिसके बाद Facebook पर इस विवादित पोस्ट को देखकर हिंदू संगठनों में उबाल आ गया. जिसके चलते हिंदू संगठनों के लोगों ने फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई अयाजुद्दीन के खिलाफ बुढ़ाना थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया है.

दरअसल मामला थाना बुढाना कोतवाली क्षेत्र का है. जहां मुनीर कुरैशी नाम के एक व्यक्ति द्वारा  सोशल मीडिया पर भगवान शिव का अश्लील पोस्टर शेयर किया गया था. मगर सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई वही भगवान शंकर की अश्लील फोटो को बुढाना निवासी फिल्म स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी के छोटे भाई अयाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक संदेश के साथ फिर से शेयर कर दिया. संदेश में अयाजुद्दीन ने अपील की थी कि इस तरह से धार्मिक भावनाएं भड़काने या किसी मजहब के देवी देवताओं के चित्र  शेयर नहीं किया जा सकता और किसी की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाई जानी चाहिए.

मगर अयाजुद्दीन यह भूल गए कि जो संदेश वो दूसरे लोगों को देना चाहते हैं वे खुद उसी अश्लील पोस्ट को शेयर कर बैठे. भगवान शंकर की अश्लील फोटो को पहले भले ही किसी ने ना देखा हो लेकिन फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई द्वारा संदेश के साथ शेयर करने के बाद लोगों ने इस पोस्ट को जरूर देखा जैसे ही अयाजुद्दीन द्वारा पोस्ट को शेयर किया गया तो भगवान की अश्लील पोस्ट को लेकर हिंदू संगठन हिंदू युवा वाहिनी ने कोतवाली में हंगामा करते हुए आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की.

वहीं पुलिस ने संगीन धाराओं में फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के छोटे भाई अयाजुद्दीन  सिद्दीकी पर मुकदमा दर्ज किया. यही नहीं मुकदमा दर्ज कराने के बाद हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने चेतावनी दी है कि अगर आरोपी की जल्द गिरफ्तारी नहीं हुई तो थाने में अनिश्चितकालीन धरना शुरु होगा.