श्री देवी की बेटी जान्हवी की फिल्म का ट्रेलर हुआ लॉन्च

खबरें अभी तक। हिंदी सिनेमा से आगाज करने जा रही बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वर्गीय श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्म धड़क का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है। फिल्म की कहानी भले ही पुरानी हो लेकिन नए चेहरों ने इसमें जान डालने की कोशिश की है।

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म धड़क, नागार्जुन मंजुले की मराठी फिल्म सैराट का हिंदी रीमेक है। इसलिए कहानी को लेकर कोई नयापन तो नहीं दिखता। लेकिन फिल्म में जाह्नवी को लेकर उत्सुक रहे हैं, जिसकी एक झलक उन्हें आज देखने मिली है। जाह्नवी ने इस फिल्म में पार्वती का रोल निभाया है। जबकि ईशान ने मीत मधुकर का। करीब तीन मिनट के इस ट्रेलर में आशुतोष राणा भी नज़र आये हैं। इस ट्रेलर को आप यहां देख सकते हैं।

ये श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर का बॉलीवुड डेब्यू है और शाहिद कपूर के भाई ईशान की दूसरी फिल्म। धड़क, नागार्जुन मंजुले की मराठी फिल्म सैराट का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। जिसके राइट्स करण जौहर ने पहले ही ले लिये थे। उनकी धर्मा प्रोडक्शन इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रही है और शशांक खेतान फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। जिन्होंने इससे पहले हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया निर्देशन किया था। साल 2016 में आई मराठी की बदला लेने वाली रोमांटिक कहानी सैराट में आकाश ठोसर और रिंकू राजगुरू ने लीड रोल किया था। महज चार करोड़ रूपये में बनी सैराट ने 110 करोड़ रूपये की कमाई की है। धड़क पहले 6 जुलाई को रिलीज़ होने वाली यह फ़िल्म अब 20 जुलाई को रिलीज़ होगी।

इस फिल्म के लिए माँ के निधन के बाद जाह्नवी को काम करना बहुत ही मुश्किल था लेकिन वो संभली। धड़क के सेट पर उपस्थित लोग बताते हैं कि श्रीदेवी के आस्कमिक निधन के बाद जाह्नवी के व्यवहार में एक अभिनेत्री के तौर पर बहुत ही बड़े बदलाव हुए है। भले ही वो यह हादसा होने के पहले उनके काम के प्रति समर्पित थी। लेकिन श्रीदेवी के निधन के बाद वह काम को लेकर बहुत ही गंभीर हो गई है। इतनी युवा आयु में अपनी मां को खोने का दुःख किसी पर भी पहाड़ की तरह टूट सकता है। लेकिन इतना बड़ा हादसा होने के बाद भी उन्होंने अपने को संभालते हुए दोबारा काम करना शुरू कर दिया है। हालांकि अब जब सोशल मीडिया में भी उनकी तस्वीर आती है तो वो काफी शांत मुद्रा में रहती हैं।

Add your comment

Your email address will not be published.