आपसी कहासुनी के बाद दो बहनों ने लगाई नहर में छलांग

ख़बरें अभी तक। टोहाना: दमकौरा रोड स्थित ईदगाह कॉलोनी की रहने वाली तीन बहनों में आपसी झगड़े के बाद दो बहनों के नहर में कूदने के मामले में पुलिस ने दोनों लड़कियों के शवों को बरामद कर नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

गौरतलब है कि दमकौरा रोड निवासी जय भगवान सैनी की तीन बेटियां अकांक्षा, मनीषा व अनीषा में आपसी कहासुनी के बाद तीनों नहर में कूदने के लिए चली गई थी जब अकांक्षा व मनीषा ने नहर में छलांग लगा दी थी तो अनीषा डर के चलते घर वापिस आ गई थी. यूपी से वापिस लौटे लड़कियों के पिता जयभगवान को अनीषा ने पूरी घटना के बारे में बताया तथा शनिवार दोपहर को अकांक्षा का शव दमकौरा के पास नहर से बरामद कर लिया था.

जिसके बाद एएसआई शैजा, एएसआई पवन कुमार ने मामले में लड़की के पिता के बयान पर कार्रवाई के बद शव को परिजनों के हवाले कर दिया था. देर सांय पुलिस के पास सूचना आई कि संगम अस्पताल रोड पर एक लड़की का शव जा रहा है जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पंहुचकर शव को बाहर निकाला तो लड़की के परिजनों ने उसकी पहचान मनीषा के रूप में की. मंगलवार को पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया है.