सड़क की खस्ता हालत से परेशान ग्रामीणों ने सरकार को दी चेतावनी

खबरें अभी तक। इंद्री हल्के के गांव बीबीपुर जाटान को जाने वाली सड़क की हालत बेहद खंडित होने के कारण लोगों में भारी रोष है। रोष जदा लोग सड़क ठीक ना होने से हो रही परेशानी को लेकर बड़ा आंदोलन छेड़ने की चेतावनी दे दी है। ग्रामीणों का  कहना है कि बार-बार मांग के बावजूद भी इस सड़क को ठीक नहीं किया जा रहा है।  गांव गढ़ीगुजरान  से बीबीपुर जाटान को जाने वाली सड़क दर्जन गांव को जोड़ती है। इस सड़क में जगह जगह गड्ढे पड़े हुए है।  जिस कारण लोगों को इस सड़क से आने-जाने वालो को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

सड़क की हालत दयनीय होने के कारण सड़क पर आए दिन हादसे होते रहते है।  हादसों के कई लोग शिकार हो चुके हैं लोगों ने इस सड़क को ठीक कराने की कई बार राज्य मंत्री कर्णदेव काम्बोज के समक्ष भी गुहार लगाई लेकिन अभी तक सड़क की हालत को  नहीं सुधार सके। ग्रामीणों  का कहना है कि वह इस सड़क को ठीक करने के लिए इंद्री हल्के के विधायक एवं राज्यमंत्री कर्णदेव काम्बोज  से भी मिल चुके है।  और उन्हें सड़क ठीक कराने का निवेदन कर चुके हैं।

लोगों का कहना है कि मंत्री ने ग्रामीणों को भरोसा दिलाया था कि जल्द ही यह सड़क ठीक हो जाएगी लेकिन अभी तक सड़क की हालत पहले से और बिगड़ गई है लोगों ने चेतावनी दी कि यदि इस सड़क की हालत को सुधारा नहीं गया तो इस सड़क से होने वाली परेशानी को मध्य नजर रखते हुए लोग बड़ा आंदोलन छेड़ने से पीछे नहीं हटेंगे।