रेवाड़ी: 2 साल की अपहरण हुई बच्ची 13 घंटे बाद मिली

ख़बरें अभी तक। रेवाड़ी रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर-1 से मंगलवार सुबह 5:30 बजे अपहरण की गई 2 साल की बच्ची करीब 13 घंटे के बाद देर शाम को रेलवे स्टेशन परिसर में ही माल गोदाम से बरामद कर ली गई. जीआरपी ने बच्ची के अपहरण के आरोप में एक महिला व एक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है. महिला ने बच्ची को बाजार से कपड़े भी दिलवाए, इसके बाद उसको वह अपने घर ले गई लेकिन शाम को जैसे ही वह बच्ची को लेकर स्टेशन पहुंची तो पुलिस के हत्थे चढ़ गई आशंका है कि महिला शाम को बच्ची को किसी व्यक्ति को बेचने के लिए स्टेशन पर आई थी.

यह भी बता दें कि इससे पहले भी स्टेशन से 5 बच्चों का अपहरण हो चुका है जिसमें पुलिस महज 2 बच्चे ही बरामद कर पाई है उधर रेलवे स्टेशन पर खराब पड़े सीसीटीवी कैमरे की वजह से पुलिस को काफी भारी मशक्कत करनी पड़ी. दरसल हुआ यूं कि अजमेर निवासी रणजीत सिंह, भंवर सिंह का परिवार हिसार से रेवाड़ी जंक्शन पहुंचे थे प्लेटफार्म नंबर एक पर ही 14 सदस्यों वाला पूरा परिवार रात करीब 10:00 बजे सोया हुआ था सुबह 5:30 बजे नींद से जागने पर पता चला कि रणजीत की 2 वर्षीय बेटी सीमा गायब थी.

इसके बाद परिवार ने इसकी सूचना पुलिस को दी CIA इंचार्ज व जीआरपी थाना प्रभारी ने चार टीमें गठित कर बच्ची की तलाश शुरू की टीम ने शहर के होटल, झुगी सहित अन्य जगह पर तलाश की लेकिन बच्चे का कोई पता नहीं चल सका. पूरे दिन की छानबीन के बाद भी पुलिस को बच्ची का कोई सुराग नहीं मिल सका, बताया जा रहा है कि तभी देर शाम एक व्यक्ति व एक महिला को बच्चे को स्टेशन की तरफ ले जाते हुए देखा व्यक्ति ने इसकी सूचना जीआरपी को दी. महिला राव तुला राम पार्क होते हुए स्टेशन की तरफ जा रही थी रेलवे स्टेशन पर महिला ने माल गोदाम के पास पहुंचकर बच्चे को अपने से थोड़ी दूर बैठा दिया आशंका है कि महिला यहां पर किसी का इंतजार कर रही थी इसी दौरान पुलिस ने बच्ची वह महिला को हिरासत में ले लिया.