जुलाना में सांपों का प्रकोप, दो की गई जान

ख़बरें अभी तक। अक्सर जो हम पुरानी कहानीयां या फिल्मों में देखते हैं कि यदि नाग व नागीन के जोड़े में से यदि एक को मार दिया जाता है तो दूसरा मारने वाले को नही छोड़ता और अपने साथी की मौत का बदला लेता है इसी प्रकार की चर्चा हरियाणा के जिला जींद के खंड जुलाना में बताई जा रही है जहां एक प्रवासी मजदुर जो कि मार्ग की इंटर लॉकिगं का कार्य कर रहा था कि अचानक वहां पर सांप निकल आया जिसे उसने आनन-फानन में मार गिराया और व रात्रि को अपने घर पर सो रहा था तो उसे सांप ने डस लिया जिससे उसकी पीजीआई रोहतक में मौत हो गई.

इसके बारे में उसके साथ रहे एक व्यक्ति की माने तो मृतक ने जो सांप दोपहर में मारा था और जिस सांप ने उसे रात को डसा वे हुबहूबहू थे. वहीं जुलाना में ही दूसरी घटना सामने आई जहां वार्ड 13 निवासी मंगल को भी सांप ने डस लिया. जिसे पीजीआई खानपूर में दाखिल कराया गया जिसके शव का आज अंतिम संस्कार किया गया है जबकि प्रवासी मजदूर अली का शव मेडिकल करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है.

फैक्ट्री के मालिक का कहना है की हमारी फैक्ट्री में काम कर रहे प्रवासी मजदूर अली ने एक सांप को अपने हाथों से मार डाला रात को जब वह सोने को गया तो उसके कमरे में आकर दूसरे सांप ने उसे काट लिया. बताया जा रहा है कि जैसा सांप उसने मारा था हुबहूं उस से मिलती शक्ल के दूसरे सांप ने रात को मजदूर को काट लिया और सांप के काटने के बाद उसे रोहतक पीजीआई में ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया.

Add your comment

Your email address will not be published.