प्यार तूने क्या किया?, इस खबर को पढ़ने के बाद आप कुछ ऐसा ही कहेंगे

ख़बरें अभी तक। गाजियाबाद में लिव इन पार्टनर की हत्या करके उसकी लाश को बैग में ठिकाने लगाने से पहले, प्रेमी की साजिश का पर्दाफाश हो गया. जहां गाजियाबाद के खोड़ा इलाके में बैग में युवती की लाश ठिकाने लगाने का खुलासा हुआ है. एक शख्स ज्योति नाम की युवती की लाश को स्विफट गाड़ी में डालकर ठिकाने लगाने जा रहा था. लाश पुरानी बताई जा रही है जिसे बैग में डाला गया था. वहीं मृतक युवती लुधियाना की रहने वाली बताई जा रही है.

बताया जा रहा है कि खोड़ा थाना क्षेत्र के वंदना एंक्लेव में एक लाल रंग की स्विफट गाड़ी को लोगों ने सुबह तड़के खड़े हुए देखा. उसमें एक युवक था, जो सामने के मकान में किराए पर रह रहा था. गाड़ी में पिछली सीट पर पीछे एक रजाई रखी हुई थी और एक बैग रखा हुआ था. रजाई के नीचे कुछ रखा हुआ दिखाई दे रहा था. लेकिन ठीक से नहीं पता चल पा रहा था कि क्या रखा हुआ है. लेकिन पास में जैसे ही लोग गुजरे, तो लोगों को वहां से दुर्गंध आई.

वहीं जब शक होने पर गाड़ी खोलकर देखा गया, तो महिला की पुरानी सड़ी गली लाश मिली और जो बैग रखा था उसको रजाई से ढका गया था. इसके बाद शोर मच गया और आरोपी युवक मौके से फरार हो गया. लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. आरोपी का नाम शिवम बताया जा रहा है.

मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है, युवक और युवती लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे. लेकिन युवक ने युवती को क्यों मारा है इसका खुलासा अभी नहीं हो पाया है. एसएसपी वैभव कृष्ण का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही हत्या के कारणों का पता लग जाएगा.

Add your comment

Your email address will not be published.