किंग खान की मूवी ‘जीरो’ का टीजर हुआ रिलीज

खबरें अभी तक। किंग खान शाहरुख की अपकमिंग फिल्म जीरो का टीजर रिलीज हो चुका है ईद की बधाई देते हुए शाहरुख ने फैंस के लिए टीजर रिलीज किया है। किंग खान ने ट्वीट कर लिखा, ये लो, ये लो… आनंद एल रॉय की तरफ से, इस बार ईद का मीठा बहुत तेज है। तो मेरे और मेरी जीरो टीम की तरफ से ईद मुबार‍क।

मशहूर शायर मजरूह सुल्तानपुरी के शेर से फिल्म के टीजर की शुरुआत होती है, ‘मैं अकेला ही चला था जानिब-ए-मंज़िल मगर, लोग साथ आते गए और कारवां बनता गया.’  इसके बाद बौने का किरदार निभा रहे शाहरुख खान की एंट्री होती है। शाहरुख खान के किरदार का नाम है बउआ सिंह जो कटरीना कैफ की तस्वीर छपी टीशर्ट पहनकर एंट्री करते हैं। बैकग्राउंड में जावेद जाफरी की आवाज चल रही है। फिर एंट्री होती है सलमान खान की। सलमान की मुलाकात होती है शाहरुख खान से और सामने आता है फिल्म का पहला डायलॉग, ‘सुना है जिसके पीछे लग जाते हो लाइफ बना देते हो.’

और फिर सलमान -शाहरुख गले में लाल गमछा डालकर देसी अंदाज में थिरकते नजर आते हैं। वहीं सलमान खान के सामने बौने शाहरुख को देखेंगे। बता दें कि फिल्म के डायरेक्ट हैं आनंद एल रॉय और फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी।