रूड़की में किराना की दूकान जलकर हुई खाक

ख़बरें अभी तक। रूड़की के मेन बाजार स्थित एक किराना की दूकान में आज सुबह अचानक आग लग गई आस पास से गुजर रहे लोगों ने जब आग को देखा तो तुरंत ही दूकान के मालिक और फायर ब्रिगेड को फोन किया जिसके बाद फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और आग बुझाने का कार्य शुरू किया लेकिन फायरकर्मियों की कड़ी मेहनत के बाद भी घंटो आग पर काबू नहीं पाया गया जिसके चलते दूकान में रखा करीब 40 लाख रूपए का सामान जलकर बर्बाद हो गया.

यह दूकान हाजी शकील नाम के एक व्यक्ति की है जो किराने का थोक व्यापार करता है जानकारी मिली है की हाजी शकील ने ईद की तैयारियों के चलते काफी ज्यादा सामान मंगाया हुआ था मगर ईद से कुछ घंटो पहले ही व्यापारी का लगभग सभी सामान जलकर राख हो गया है जले सामान की कीमत करीब 40 लाख रूपये बताई जा रही है लेकिन आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है.

बात सुबह पांच बजे की है जब टहलने के लिए वहां से गुजर रहे एक व्यक्ति की नजर दूकान से निकल रहे धुंए पर पड़ी तो वह रूककर धुंए को देखने लगा की धीरे धीरे वहां काफी भीड़ जमा हो गई जिन्होंने पहले दूकान मालिक को आग लगने की जानकारी दी और फिर फायर ब्रिगेड को सूचित किया. आग बुझाने के लिए मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने करीब तीन घंटे की कड़ी मेहनत के बाद आग पर काबू तो पा लिया लेकिन इतनी देर में सबकुछ जलकर राख हो चूका था.