क्लीनर ही था ट्रक चालक का हत्यारा, सबुत मिटाने को जलाया शव

खबरें अभी तक। रोहतक हिसार रोड पर सिंहपुरा गांव में रामपाल आश्रम के पास 9 जून को जम्मू कश्मीर के खोड़ सवारियां के ट्रक चालक निर्मल सिंह का शव अधजली हालत में मिला था। थाना सदर पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर का खुलासा करते हुए निर्मल के ट्रक पर तैनात कलिनर  बजरंगी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने पुलिस पूछताछ में खुलासा किया है। उसकी निर्मल के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। इसी रंजिश को लेकर उसने निर्मल सिंह की हत्या कर शव जला दिया था। ताकि उसकी शिनाख्त न हो सके। फिलहाल पुलिस पुछताछ में जुटी हुई है।

सिंहपुरा आउटर बाईपास पर मिली जली हुई लाश के मामले को आखिर पुलिस ने सुलझा लिया है। मृतक की शिनाख्त जम्मु कश्मीर के रहने वाले निर्मल सिंह के रूप में हुई है। जोकि ट्रक चलाता था ओर बजरंगी नाम का कलिनर उसके साथ रहता था। घटना की रात को बजरंगी ट्रक चला रहा था। वह ट्रक को गलत दिशा में ले गया। जिसकी वजह से चालक निर्मल सिंह नाराज हो गया और दोनों के बीच झगड़ा हो गया और निर्मल ने बजरंगी को थप्पड़ मार दिया। जिसका बदला लेने के लिए गाड़ी में पड़ी लोहे की राड़ से निर्मल सिंह की हत्या कर दी और सबुत मिटाने के लिए तेल डालकर आग लगा दी।

सदर थाना पुलिस के लिए यह एक बलाइंड मर्डर था और पुलिस अपनी जांच में जुटी हुई थी। उनके शक की सुई कलिनर की ओर ही थी। आखिर पुलिस ने कलिनर को तलाश कर गिरफतार कर लिया। जिसके बाद पुरे मामले का पटाक्षेप हो गया। फिलहाल हत्या के आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड पर भेजा गया है। पुलिस उससे पुछताछ करने में जुटी हुई है।

 

Add your comment

Your email address will not be published.