आजादी के बाद नारनौंद में पहली बार मनाई गई रोजा इफतार पार्टी

खबरें अभी तक। नारनौंद हलके में आजादी के बाद आज पहली बार रोजा इफतार पार्टी का आयोजन किया गया जिसमें नारनौंद हलके के कांग्रेस नेता राजबीर संधू ने शिरकत की। मुस्लमान समाज के लोगों का कहना है कि 1947 के बाद नारनौंद क्षेत्र आज पहली बार हुआ है कि किसी पार्टी के नेता ने मुस्लमान समाज के लोगों को साथ लेकर चलने का प्रयास किया है। यानी कांग्रेस पार्टी के  नेता ने आज पहली बार मुस्लमान समाज के लोगों को इफतार पार्टी देकर धनय किया। समाज के लोगों का कहना है कि यह नारनौंद के इतिहास की पहली इफतार पार्टी जिसको पहले किसी भी नेता ने नहीं दिया है। इस पार्टी में मुस्लमान समाज के लोग काफी खुश हैं।

मुस्लमान समाज के लोगों में राज खान व जाकिर खान का कहना है कि यह पार्टी हमारे लिए बेहद खुशी लेकर आई है। क्योंकि आजादी के बाद किसी भी पार्टी ने नेता ने इस तरह की पहली इफतार पार्टी की है। जो नारनौंद क्षेत्र में पहली बार हुई है। उनका कहना है कि कांग्रेस नेता राजबीर संधू समाज के सभी लोगों को साथ लेकर चलने वाले इंसान हैं।

कांग्रेस नेता राजबीर संधू का कहना है कि कल ईद है, ईद के उपलक्ष्य में आज रोजा इफतार पार्टी का आयोजन किया गया है। कांग्रेस पार्टी सभी धर्मो व बिरादरियों को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है। इस तरह के कार्यक्रम करने से आपस में भाईचारा बढ़ता है। प्रदेष में कैसा भी त्योहार क्यों ना हो उसको भाईचारा व आपसी प्यार प्रेम से मनाना चाहिए ।

 

Add your comment

Your email address will not be published.