वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मोदी कर रहे डिजिटल इंडिया के लाभार्थियों से चर्चा

खबरें अभी तक। पीएम नरेंद्र मोदी ने डिजिटल इंडिया के लाभार्थियों से नमो एप के जरिए चर्चा शुरू कर दी हैं। यह कार्यक्रम डीडी न्‍यूज और नमो एप पर प्रसारित किया किया जा रहा हैं। यमुनानगर से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग शुरू हो चुकी हैं। जिसके तहत लाभार्थी अपने अनुभव मोदी से साझा कर रहे हैं।

एक ट्वीट में पीएम ने कहा है कि सरकारी कामकाज में तेजी और पारदर्शिता लाने से गरीबों को बेहद लाभ हुआ हैं। साथ ही इससे पहले केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने ट्वीट किया कि अमीर या गरीब, शहरी या ग्रामीण, युवा या बुजुर्ग सभी वर्ग के लोगों को डिजिटल प्रौद्योगिकी से अत्यधिक लाभ पहुंचा है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी 15 जून 2018 को ऐसे लोगों से डिजिटल माध्यम से चर्चा करेंगे, जिनके जीवन में डिजिटल इंडिया के तहत बदलाव आया है।

पीएम मोदी ने कुछ दिनों पहले देशभर के उज्ज्वला योजना के लाभार्थियो से भी चर्चा की थी, साथ ही उन्होंने मुद्रा योजना के लाभार्थियों से भी बातचीत की थी। पीएम ने इस योजना के बारे में कहा था कि इससे संभावनाओं के नये रास्ते खुले हैं और युवाओं को रोजगार भी मिल रहे हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने पहले भी कई बार नमो एप के माध्यम से लोगों के साथ संपर्क साधा हैं।  कुछ दिनों पहले कर्नाटक चुनाव के दौरान पीएम मोदी ने बीजेपी की महिला कार्यकर्ताओं को नमो एप के माध्यम से संबोधित किया था।