हरियाणा फिर हुआ शर्मशार, नाबालिक के साथ हुआ रेप

ख़बरें अभी तक। हरियाणा सरकार लाख दावे करती रहे महिला सुरक्षा को लेकर लेकिन हरियाणा में महिला अभी भी सुरक्षित नहीं है और वहीं सरकार ने नाबालिग से रेप के मामले में फांसी की सजा का बेशक प्रावधान किया है, लेकिन ऐसे दरिंदो पर कोई फर्क नहीं पड़ा है, वहीं पुलिस भी ऐसे नाबालिग रेप मामलो में ढील बरतने में पीछे नहीं है वाक्य होडल गढ़िया मोहल्ले का है.

यह नाबालिक बच्ची अपने बाप और भाई के साथ रहती है करीब दो साल पहले पड़ोस के ही एक युवक उमेश ने बच्ची को अकेला देख बच्ची को हथियार दिखा कर बच्ची के साथ रेप किया और दो साल से यह कहकर रेप करता रहा की अगर तूने किसी को इस बारे में कुछ कहा तो तुझे और तेरे भाई को जान से मर दुंगा और दो साल से रेप करता आ रहा था.

आखिर बच्ची ने तंग आकर अपने परिवार को इस घटना से अवगत कराया और महिला थाने में उमेश के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया. पीड़िता ने बताया की मामला दर्ज होते ही उमेश ने बच्ची व उसके परिवार के साथ मारपीट की और धमकी दी की अगर तूने मामला वापस नहीं लिया तो तुम्हे जान से मार देंगे.

जिसकी शिकायत पीड़िता ने होडल थाना में देनी चाही लेकिन पुलिस ने यह कहकर पल्ला झाड़ लिया की यह मामला महिला थाना का है अब पीड़िता इंसाफ के लिए दर दर भटकने को मजबूर हो रही है वहीं महिला पुलिस ने भी अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है और वहीं रटा रटाया जबाब दिया है की जांच चल रही है मामला दर्ज कर लिया है जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी.