जानिए क्या हुआ ऐसा जो भड़क गई अनुष्का और लगा दी लड़के को फटकार

खबरें अभी तक। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा सामाजिक मुद्दों पर अपनी बात खुलकर रखते हैं। ऐसा ही एक वाक्या तब देखने को मिला जब एक लग्जरी कार में बैठे लड़के ने सड़क पर खाली बोतल फेंक दी। उस लड़के की इस हरकत पर अनुष्का नाराज हो गईं और बीच सड़क पर ही उसे फटकार लगाई। जब अनुष्का लड़के की इस हरकत पर उन्हें डांट रही थी तभी उनके पति विराट कोहली ने एक वीडियो भी बना लिया था। कप्तान विराट कोहली ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर किया है।

इस वीडियो में अनुष्का शर्मा लग्जरी कार में बैठे लड़के को सड़क पर प्लास्टिक की बोतल फेंकने के लिए फटकार लगाती हुई दिखाई दे रही हैं। वो अपनी कार का शीशा नीचे कर लग्जरी कार वाले लड़के से आगे आने के लिए कह रही हैं, ‘आप सड़क पर कचरा क्यों फेंक रहे हैं? आप प्लास्टिक की बोतल को सड़क पर क्यों फेंक रहे हैं? आगे से ध्यान रखना, तुम सड़क पर ऐसे प्लास्टिक की बोतल नहीं फेंक सकते’।

कप्तान विराट कोहली ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है, ‘इन लोगों को सड़क पर कचरा फेंकते हुए देखा तो ठीक तरह से समझाया क्या ऐसे लोग हमारे देश को साफ रख सकते हैं। ये महंगी गाड़ियों में सफर करते हैं लेकिन इनका दिमाग खराब है, अगर आप भी कुछ ऐसा करते हुए किसी को देखते हैं तो उन्हें रोककर जागरुकता फैलाएं।’