सुशांत से ब्रेकअप के बाद अंकिता ने तोड़ी चुप्पी साथ ही किया बड़ा खुलासा

खबरें अभी तक।  बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत के रिलेशनशिप में दरार आए कई साल हो गए हैं लेकिन दोनों ने अपने रिलेशन के बारे में कभी भी चुप्पी नहीं तोड़ी है। अंकिता पर ब्रेकअप का असर इस कदर हुआ कि उन्होंने एक्ट‍िंग से दूरी बना ली। लेकिन जल्द अंकिता मणिकर्ण‍िका फिल्म में नजर आने वाली हैं। अपनी फिल्म और रिलेशन के बारे में हाल ही में अंकिता ने इंटरव्यू में बात की।

सुशांत राजपूत के साथ रिलेशन पर अंकिता ने कहा कि हां रिश्ता टूटने का असर मुझ पर हुआ। मैंने अपने काम से दूरी बना ली क्योंकि मुझे ब्रेक की जरूरत थी। लेकिन मुझे खुशी थी काम से ब्रेक लेने की। मेरा परिवार, मेरे दोस्त हमेशा मेरे साथ थे।

सुशांत के साथ टूटे रिश्ते के बारे में अंकिता ने पहली बार बातचीत की। उन्होंने बताया कि सुशांत के साथ रहते हुए मैं खुद को प्यार करना भूल गई थी। मैंने खुद को भूलकर बस रिश्ते में जीने लगी थी। लेकिन अब मुझे ये सबक मिल गया है। मैंने खुद से प्यार करना सीख लिया है।

अंकिता ने कहा कि आज मैं समझ गई हूं कि कहां और किसकी वैल्यू करनी है। मुझे अब चीजों में बैलेंस करना आ गया है।

कंगना रनौत के साथ पर्दे पर नजर आने वाली अंकिता नए रिश्ते की तलाश में हैं। उन्होंने इंटरव्यू में कहा कि मैं पुराने रिश्तों से बाहर आ गई हूं। बेशक अपने प्र‍िंस चार्म‍िंग का इंतजार कर रही हूं।

बता दें मीडिया रिर्पोट्स के मुताबिक अंकिता की जिंदगी में नया प्यार आ गया है। अब वो बिजनेसमैन विक्की जैन को डेट कर रही हैं। विक्की बॉक्स क्रिकेट लीग की मुंबई टीम के सह-मालिक हैं।

स्पॉटबॉय वेबसाइट ने सूत्रों के हवाले से लिखा था कि दोनों एक-दूसरे के लिए बहुत सीरियस हैं। हालांकि दोनों ही अभी अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं करना चाहते।