खुल गया भय्यू जी महाराज की मौत का राज़! Must read

खबरें अभी तक। लाखों श्रद्धालुओं की आस्था का केंद्र भय्यू जी महाराज की खुदकुशी के मामले में हर रोज नए मोड़ आ रहे हैं. नई नई थ्योरी आ रही है. लेकिन अभी तक मौत की गुत्थी नहीं सुलझी है. अब ये मामला सामने आया है कि भय्यू जी महाराज की पहली पत्नी से बेटी कुहू और उनकी दूसरी पत्नी को लेकर अनबन चल रही थी. ये भी पता चला है कि भय्यू जी इसकी वजह से काफी तनाव में थे. घर का झगड़ा इस हद तक बढ़ चुका था जिसमें रास्ता नहीं था. ये भी मालूम चला है कि पत्नी और बेटी की खींचतान में फंसे भय्यू जी महाराज के सेवादार और नौकर ही उनकी जासूसी करने लगे थे.

ये खुलासा भय्यू महाराज के नौकर और सेवादारों के बयानों से हुआ। जांच में शामिल अफसर के मुताबिक उन्होंने नौकर गोलू उर्फ गोल्डू, नौकरानी सरोज सोलंकी और कर्मचारी योगेश, प्रवीण आदि के बयान लिए तो उन्होंने पत्नी डॉ. आयुषी और बेटी कुहू के बीच चल रही लड़ाई के बारे में खुलकर बताया। एक कर्मचारी ने कहा कि आयुषी भय्यू महाराज के साथ रहने वाले ड्राइवर शरद सेवलकर और सेवादार शेखर शर्मा (पंडित) को बार-बार कॉल करती थीं। उनसे यह भी पूछताछ करती थी कि कुहू से महाराज की कब और क्या बात हुई थी.

भय्यू जी महाराज की मौत कोई मामूली घटना नहीं है. ये कहानी मॉडर्न समाज के मॉडर्न संत की है. जिसके लाखों अनुयायी थे. जिनके भक्तों में बॉलीवुड की सेलिब्रिटी से लेकर बड़े बड़े राजनेता थे. इसलिए भय्यू जी की मौत चौंकाती है.

एक और सनसनीखेज खुलासा हुआ है. बताया जाता है कि भय्यू जी लेफ्टी थे यानी बाएं हाथ का इस्तेमाल करते थे. लेकिन खुदकुशी की पड़ताल में ये पता चला कि उन्होंने गोली दाएं हाथ से चलाई. इस फैक्ट ने जांच में जुटे अफसरों को भी हैरान कर दिया है.

हालांकि पूरा सच तो पड़ताल के बाद ही सामने आएगा. फिलहाल तो भय्यू जी की खुदकुशी पहेली बनी हुई है.