फादर्स डे के मौके पर देखिए बॉलीवुड के सुपर डैड का फादर्स डे

ख़बरें अभी तक। आज फादर्स डे है और हमारे बॉलीवुड सितारे भी यह दिन मना रहे हैं, कुछ सेलेब्रिटी अपने पिता की तस्वीरें साझा कर रहे हैं तो कुछ  अपने बच्चों के साथ फोटो पोस्ट कर रहे है. बच्चों की जिंदगी में मां की जितनी अहमियत होती है उतनी ही अहमियत पिता की भी होती है. पिता भी बच्चों के लिए उतने ही खास होते है जितनी की मां अपने बच्चों को लिए होती है. आज हम ऐसे ही बॉलीवुड के कूल डैड के बारे में बात करेंगे जो अपने बच्चों के लिए सुपर मैन से कम नहीं है. जो जितने अच्छे रील लाइफ में पिता का किरदार निभाते हैं, उससे कई ज्यादा अच्छे पिता वो रियल लाइफ में हैं. तो फादर्स डे के मौके पर जानते हैं बॉलीवुड के कुछ सुपर डैडीज के बारे में…..

सबसे पहले हम बात करेंगे बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की, जो हमेशा अपने बच्चों को मोटिवेट करते है. रील हो या रियल लाइफ दोनों जिंदगी में बिग बी ने शानदार पिता के किरदार निभाए हैं. वहीं आज के खास मौके पर अभिषेक बच्चन ने भी पापा अमिताभ के लिए इमोशनल मैसेज इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उन्होंने पापा का शुक्रिया अदा किया है क्योंकि उन्होंने उन्हें हमेशा सपोर्ट किया.

बॉलीवुड के सबसे यंग और डैशिंग पिता अनिल कपूर जिनके 3 बच्चे हैं रियल लाइफ में अनिल कपूर काफी कूल है. उन्होंने अपने बच्चों को पूरी फ्रीडम दे रखी है. इसके साथ ही वो अपने बच्चों के हर फैसले की रिस्पेक्ट भी करते हैं. हाल ही में जब सोनम की शादी हुई तो उनका डांस भी लोगों ने काफी पंसद किया था जो वायरल भी हुआ था. वहीं सोनम कपूर ने भी पापा अनिल कपूर के साथ अपने बचपन की एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है. उन्होंने लिखा है- मेरे जीवन के सबसे अहम इंसान.

वहीं आज फादर्स डे के मौके पर शाहरुख खान के बेटे अब्राम ने अपने पापा के लिए एक हैप्पी फादर डे का कार्ड बनाया. कार्ड को देख कर ऐसा लगता है कि वह पहले कुछ और लिखना चाहता था. अब्राहम ने कार्ड में लिखा है कि “आप दुनिया में सबसे अच्छे पिता हैं” लेकिन ऐसा लगता है कि वह पहले लिखना चाहता था, “आप दुनिया में सबसे अच्छे पिता है”. अब्राहम का ये कार्ड देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कराहट आ जाएगी.

अब हम बात करेंगे सैफ अली खान की जो कि अपने बेटे तैमुर को लेकर काफी चर्चा में रहते है. तैमुर की बात करे तो आपको ये जानकर हैरानी होगी की तैमुर का अपने पिता से भी ज्यादा बिज़ी शड्यूल है सुबह तैमुर स्कूल जाते है स्कूल से आने के बाद वे अपने दोस्तो के साथ खेलते है. वहीं बेटी सारा और बड़े बेटे इब्राहिम के लिए भी सैफ का कहना है कि सारा इंडस्ट्री में आना चाहती है और इब्राहिम अभी पढ़ाई कर रहा है. सैप का कहना है कि मैं दोनों को सलाह दूंगा कि वे जो भी करें दिल से करें, हर काम के लिए मेहनत करना जरुरी है.

वहीं साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या ने भी ट्विटर पर लिखा है कि उनके पापा उनकी जिंदगी के राजा हैं और वो उनकी राजकुमारी हैं. और वहीं नितारा ने फादर्स डे पर खुद पापा अक्षय से ही तोहफे की डिमांड कर डाली है. अक्षय ने इस बारे में ट्वीट किया है- नितारा ने मुझसे पूछा कि क्या मैं घर पर पैट ला सकती हूं.