रणबीर जल्द करेंगे शादी, जानें किससे

खबरें अभी तक। बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर ने अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। रविवार को रणबीर एक्टर Fox Star Hindi के ट्विटर से फैंस के साथ जुड़े थे। साथ ही उन्होंने फैंस के कई सवालों के जवाब भी दिए।

इसके तहत एक यूजर ने रणबीर से शादी के बारे में सवाल किया कि रणबीर आप शादी कब करेंगे। इस पर जवाब देते हुए रणबीर ने कहा, आशा है बहुत जल्द! रणबीर कपूर के इस जवाब को लोग आलिया भट्ट से जोड़ रहे हैं।

कुछ टाइम पहले आलिया ने अपनी शादी को लेकर कहा था कि  ”लोग शायद सोचते हो कि मैं 30 के बाद शादी करूंगी लेकिन शायद मैं इससे पहले ही शादी करके सबको चौंका दूं.” साथ ही आलिया ने ये भी कहा कि कोई भी बात पत्थर की लकीर नहीं होती है।

साथ ही आलिया ने कहा कि- ”अगर मुझे लगेगा कि मैं अब ऐसा परिस्थिति में हूं तो मैं ऐसा कोई कदम उठा लूंगी। मैं हमेशा ऐसा मानती रही है कि मैं बच्चों के लिए शादी करूंगी तो जब मुझे लगेगा कि अब समय आ गया है कि मुझे बच्चे चाहिए और मैं उन्हें संभाल भी सकती हूं तो मैं शादी कर लूंगी।

शादी को लेकर दोनों के जवाब सकारात्मक हैं, दोनों के रिश्ते की खबरें भी आजकल सुर्खियां में बनी हुई हैं। दोनों ने कई बार कबूला हैं कि दोनों एक-दूसरे को पसंद करते हैं।  और आजकल उनके परिवारों के बीच भी नजदीकियां काफी बढ़ रही हैं।

रणबीर और आलिया जल्द ही करण जौहर की फिल्म ब्रह्मास्त्र में साथ नजर आएंगे। पहली बार ये जोड़ी पर्दे पर साथ में नजर आने वाली है। इस फिल्म में मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे हैं। ये फिल्म 2019 में रिलीज होगी।