सनी लियोनी की सनसनीखेज तस्वीरें पोस्ट करने पर बवाल, हुईं ट्रोल्स की शिकार…Must read

खबरें अभी तक। रविवार को फादर्स डे के मौके पर सेलेब ने अपने बच्चों के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए इस खास दिन को सेलिब्रेट किया। और वहीं सनी लियोनी के हसबैंड डेनियल वेबर ने अपनी बेटी और सनी के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट की। जिसके बाद वे टोर्ल्स के निशाने पर आ गए।

डेनियल वेबर ने बेटी निशा कौर वेबर के साथ बेहद बोल्ड तस्वीरें पोस्ट की हैं। ये तस्वीरें सनी के फैंस को बिल्कुल  पसंद नहीं आ रही हैं। जिस कारण कई यूजर्स ने तो ये तक कहा दिया कि सनी तुम अपनी बेटी को अपने जैसी मत बनाओ।

डेनियल वेबर के इंस्टाग्राम से शेयर हुई तस्वीरों पर फैंस लगातार नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

सनी लियोनी ने भी फादर्स डे पर तीनों बच्चों संग तस्वीर पोस्ट की. सनी ने लिखा, The Man…the Father…the husband…the friend…the one that holds us together, given us the best life and a infinite amount of love! We love you Papa! @dirrty99 Love – Nisha, Asher Noah and me 🙂 Happy Fathers Day।

साथ ही आपको बता दें कि इससे पहले भी सनी के पति डेनियल ने अपने दोनों जुडवां बेटों के संग इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की थी।

सनी लियोनी और डेनियल ने इस साल मार्च में बायलॉजिकल जुडवां बच्चों (नोआ, अशर) का वैलकम किया था। साथ ही दोनों का जन्म सरोगेसी के माध्यम से हुआ है।

इससे पहले सनी लियोनी ने निशा कौर वेबर को गोद लिया था। उस वक्त निशा केवल 21 महीने की थीं। सनी लियोनी के तीन बच्चे हैं। निशा को सनी से पहले 11 जोड़ों ने गोद लेने से मना कर दिया था। यह बात एडोपशन एजेंसी CARA के द्वारा सामने आई थी। गोद लेने से पहले कपल्स बच्चों के रंग, रूप, मेडिकल हिस्ट्री आदि का पर ज्यादा ध्यान देते हैं, लेकिन सनी ने इन सब बातों को नजर अंदाज कर बच्चों को गोद लिया।