ऑफर : आधे दाम पर घर ले जाए स्कूटी

खबरें अभी तक :ऑटो कंपनियां के ग्राहकों के लिए यह खबर काफी फायदे की है।सेल को बढ़ाने के लिए ऑटो कंपनियां नए-नए ऑफर्स का सहारा लेती रहती हैं, कभी डिस्काउंट, कभी फेस्टिव ऑफर्स तो कभी कम डाउन पेमेंट की सुविधा ग्राहकों को दी जाती हैं। ऑटो कंपनियां ने  टू-व्हीलर्स ऑफर्स जैसे बाइक और स्कूटर पर चल रहे हैं

कंपनियां अब कुछ ऐसे ऑफर्स लेकर कर आईं है जिसमे TVS अपनी 100cc बाइक Sport पर 5000 रुपये की डाउन पेमेंट का ऑफर दे रही है, अगर आप एक नई बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो यह समय एक दम अच्छा है साथ ही प्रोसेसिंग फीस भी जीरो कर दी गई है। इस बाइक की कीमत 39000 रुपये से शुरू होती है। इस बाइक पर 5 साल की वारंटी कंपनी की तरफ से दी जा रही है। एक लीटर में यह बाइक 95 किलोमीटर की माइलेज निकाल देती है।

बजाज ऑटो कंपनी ने डिस्कवर 110 और 125 व स्कूटर पर भी ये ऑफर्स पेश किये हैं। डिस्कवर 110 पर  5,555  रुपये व हीरो मोटोकॉर्प मेस्ट्रो स्कूटर पर 6000 रुपये की कम डाउन पेमेंट का ऑफर लेकर आये हैं डिस्कवर 110 और 125 व मेस्ट्रो स्कूटर को घर ले जा सकते हैं और बाकी की पेमेंट आप EMI में दे सकते हैं। डिस्कवर 110 एक पॉवर फुल बाइक है जो यूथ को बेहद पसंद आ रही है। इसके अलावा इस स्कूटर पर 2,300 तक के फायदे भी मिल रहे हैं। लेकिन याद रहे ये सभी ऑफर्स केवल कॉलेज स्टूडेंट्स के लिए ही हैं। मेस्ट्रो पर 5 साल की वारंटी दी जा रही है।