ओप्पो फाइंड एक्स मंगलवार को पेरिस में होगा लॉन्च

खबरें अभी तक। ओप्पो अपने 256 जीबी का स्टोरेज ओप्पो फाइंड एक्स इस मंगलवार को पेरिस में लॉन्च होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. फोन के हाल ही में हुए लीक्स में लेस डिस्प्ले फीचर दिया गया है. वहीं अब ये कहा जा रहा है कि फाइंड एक्स में 93.8 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेशियो होगा.

फोन में 6.43 इंच का डिस्प्ले होगा जिसका रिजॉल्यूशन 2340 X 1080 पिक्सल्स का होगा. वीवो पर जारी किए टीजर में इस बात का खुलासा किया गया है, कि फोन में 93.8 प्रतिशत का स्क्रीन टू बॉडी रेशियो होगा. आपको बता दें कि अगर ये जानकारी सही निकली ओप्पो फाइंड एक्स पूरी तरह से बिजनेस फोन होगा. कई एंड्रॉयड फोन जहां नॉच स्टाइल डिस्प्ले को बना रहे हैं तो वहीं ओप्पो का ये डिवाइस इस फीचर को स्किप कर रहा है.

आपको बता दें कि ओप्पो फाइंड एक्स फोन में डुअल कैमरा होगा जो 20 मेगापिक्सल के प्राइमेरी सेंसर और 16 मेगापिक्सल के सेंकेंड्री सेंसर के साथ आएगा वहीं फोन में F/2.0 का अपर्चर होगा साथ में एलईडी फ्लैश की सुविधा भी होगी. वहीं फोन का फ्रंट कैमरा 25 मेगापिक्सल का होगा जिसका अपर्चर F/2.0 का होगा.

 

फोन में लेटेस्ट स्नैपड्रैग्न 845 होगा जो एड्रिनो 630 ग्राफिक्स के साथ आएगा. फोन एंड्रॉयड 8.1 पर काम करेगा. फाइंड एक्स में 8 जीबी का रैम और 128 जीबी का इंटरनल स्टोरेज होगा. वहीं कुछ टीजर के अनुसार फोन में 256 जीबी का स्टोरेज होगा. फोन की बैटरी 3730mAh की होगी जो VOOC की फास्ट चार्जिंग टेक्नॉलजी को सपोर्ट करेगा. ओप्पो फाइंड एक्स कल पेरिस में लॉन्च होगा.