एक रात का रेट पुछने पर सोफिया ने दिया ये जवाब

खबरें अभी तक। विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस की प्रतिभागी रहीं अभिनेत्री सोफिया हयात पिछले कुछ समय से निरंतर सुर्खियों में हैं। पहले उनकी बोल्ड तस्वीरें शेयर करने के लिए और फिर उनके रोमानियन बॉयफ्रेंड से शादी करने के लिए। हाल ही में एक ट्रोल के सवालों का जवाब देने के लिए सुर्खियों में हैं। इस ट्रोल में सोफिया से एक रात का बुकिंग रेट पूछा था।

सोफिया से एक शख्स ने चैट कर बेहुदा बात की इस मुस्लिम शख्स ने सोफिया से उनका एक रात का रेट पूछा जिसके जवाब में सोफिया ने लिखा- पहले अपनी मां से और फिर अपनी बहन से.. और फिर अपनी पत्नी से पूछो। वो तुम्हें एक रात का रेट बता देंगी। जवाब में शख्स ने लिखा- लेकिन वो तुम्हारी तरह अपना शरीर नहीं दिखाती हैं। इस पर सोफिया ने लिखा- तुम्हारी मां ने तुम्हें शरीर दिखाया था। अपनी टांगें भी फैलाई थीं जब तुम पैदा हुए थे। तुम्हारे दिमाग को शुद्धि की जरूरत है। क्या तुम्हारे लिए रमजान का कोई मतलब नहीं?

इस चैट का स्क्रीनशॉट शेयर करने के बाद सोफिया ने एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें वह इस शख्स के बारे में सोशल मीडिया पर बता रही हैं। उन्होंने कहा कि वह एक मुस्लिम शख्स है इसका जिक्र वह सिर्फ इसलिए कर रही हैं क्योंकि रमजान का महीना चल रहा है। सोफिया ने अपने बाकी सभी दोस्तों से यह निवेदन किया कि वे पर्सनली जाकर उस शख्स को मैसेज करें।