इसलिए सलमान से अर्शी और राखी ने मांगे 5 करोड़ रूपये

खबरें अभी तक। सलमान खान की फिल्म ‘रेस-3’ ने बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई करते हुए 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. और राखी सावंत और अर्शी खान को सुपरस्टार से पैसे मांगने का बहाना दे दिया है। दोनों ने सलमान खान की इस कामयाबी पर अपनी 5 करोड़ की मांग कर दी है. जब एक पत्रकार ने ‘रेस-3’ के 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने के बारे में अर्शी से पूछा तब उन्होंने कहा, सलमान खान को फिल्म की कमाई में से कम से कम पांच करोड़ रुपये मुझे देना चाहिए।

राखी सावंत भी फिर कहा पिछे रहने वाली थी. उन्होंने कहा, “मैंने भी ‘रेस-3’ का प्रचार किया है तो मुझे भी पैसे मिलने चाहिए।” सलमान के बेहतरीन अभिनय से प्रभावित राखी ने कहा कि फिल्म में सलमान सिल्वेस्टर स्टेलॉन (हॉलीवुड अभिनेता) की तरह दिखे हैं। अर्शी ने कहा कि उन्होंने सलमान की वजह से फिल्म देखी और उनके जैसा कोई नहीं है। याद हो कि रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस में भी अर्शी सलमान की तारीफें करते नहीं थकती थीं. फिल्म ने महज तीन दिनों में 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है।

बता दें कि सलमान खान स्टारर फिल्म रेस-3 रिलीज के महज 4 दिनों के भीतर ही 120 करोड़ 71 लाख रुपये की कमाई कर चुकी है. 15 जून को रिलीज हुई रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी यह फिल्म सलमान खान और रमेश तौरानी के प्रोडक्शन में बनी है. सलमान के अलावा फिल्म में बॉबी देओल, डेजी शाह और जैकलीन फर्नांडिस अहम भूमिका में हैं. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म को महज 2 स्टार्स दिए और अन्य ज्यादातर फिल्म समीक्षकों ने भी फिल्म को 2 या 3 स्टार्स ही दिए हैं. बावजूद इसके फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर गई.