कुरुक्षेत्र: कलयुगी बेटे ने मां बाप को उतारा मौत के घाट

ख़बरें अभी तक। धर्मनगरी कुरुक्षेत्र का शाहबाद मारकंडा का गांव चढूनी उस समय बदनाम हो गया जिस मां-बाप ने पाल पोस कर अपने बेटे को बड़ा किया था और उन्होंने सोचा था कि मां-बाप का सहारा उनका बेटा बनेगा मगर आज बेटे ने मां बाप के उस रिश्ते को कलंकित कर दिया. जब बेटे ने नशे में मां बाप को तेजधार हथियार से मौत के घाट उतार दिया. गांव में कोहराम मचा हुआ है और कोहराम गांव में मचे भी क्यों ना क्योंकि बेटे ने मां बाप को मौत के घाट उतार दिया है और तेज हथियार से उनके दोनों दृढ़ को अलग कर दिया है. गांव में पुलिस बल मौके पर तैनात है फिलहाल हत्यारे को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस बल ने अलग-अलग टीमें गठित कर दी है.

शाहबाद मारकंडा के गांव चढ़वनी के प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि मौत के घाट उतारने वाला उनका बेटे कई बार मां-बाप को तंग करता था और कई बार घर से भी भाग चुका था मां-बाप उनसे कई बार परेशान भी हो चुके थे. अभी फिलहाल 2 महीने से हत्यारा घर पर ही था हत्यारे ने तेजधार हथियार से इस घटना को अंजाम दिया है पहले अपनी मां को और फिर उसके बाद अपने पिता को मौत के घाट उतारा है.

पुलिस ने फिलहाल इस घटना में मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस के अनुसार गांव से ही शाहाबाद पुलिस के पास फोन गया था कि गांव के व्यक्ति शालू ने अपने मां-बाप को तेजधार हथियार से मौत के घाट उतार दिया है मौके पर सीन ऑफ क्राइम की टीम को भी बुलाया गया है बयान के आधार पर कानूनी कार्रवाई की जा रही है अभी फिलहाल मां बाप की मौत का हत्यारा बेटा फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है.