लो जी आ गई है ढिंचैक पूजा की मम्मी!, ‘चाय पीलो’ वाला वीडियो हुआ वायरल

ख़बरें अभी तक। आपने यूट्यूब में बहुत से अजीबो गरीब वीडियो बनाने वालों को तो देखा ही होगा, कई लोग बेसुरा गाना गा कर यूट्यूब में घमाल मचा रहे है तो कई लोग उल्टी सीधी हरकते कर के यूट्यूब में छाने का प्रयास कर रहे है. आप सभी ने डिचेंक पूजा का गाना तो सूना ही होगा और उसके बेसूरे गाने को यूट्यूब में बहुत ज्यादा देखा भी गया, हालांकि उसके गाने में देखने लायक कुछ नहीं था फिर भी उसका यह विडियो काफी पॉपुलर हुआ और डिचेंक पूजा को काफी लोगों ने जाना. जिस से उसके पास बिग बॉस से भी ऑफर आया और उसने बिग बॉस के घर में अपनी जगह बनाई.

उसी तरह का एक और विडियो आज कल यूट्यूब पर काफी पॉपुलर हो रहा है जिमें एक महिला सबको सुबह उठाती है और चाय पिलाती है, महिला कहती है Hello friends चाय पीलो, इस तरह से ये महिला तरबूज को भी खाती है, इसका ये खाने का और बोलने का अंदाज देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. लोगों का कहना है कि इसका चाय पिलाने का अंदाज कुछ ऐसा है कि अच्छे से अच्छे चाय पिने वाले इंसान को चाय से नफरत हो जाए. ये महिला सिर्फ चाय ही नहीं ये सबको खाना भी खिलाती है फिर अपने कपड़े दिखा के लोगों से पूछती है कि वो कैसी लग रही है. इतना ही नहीं वह घर में कुछ भी खाती या पीती है या कहीं जाती है तो सभी लोगों को बता कर जाती है.

जहां एक ओर उसका ये अंदाज लोगों द्वारा बहुत पंसद किया जा रहा है वहीं दूसरी ओर इसका यूट्यूब में लोगों द्वारा काफी मजाक भी उड़ाया जा रहा है, आप इस वीडियो को देखने के लिए ‘चाय पीलो’ सर्च कर सकते है और आप भी इस वीडियो का आंनद उठा सकते है. जिसमें यह महिला अजीबो गरीब डांस और अपनी बातों से लोगों का अच्छा खासा टाईम पास भी करती है. हालांकि इसकी इन वीडियो में भी कुछ खास नहीं है पर फिर भी लोगों द्वारा यह विडियो बहुत बार देखा जा चुका है और अब ये आंटी ‘चाय वाली आंटी’ के नाम से काफी फेमस हो चुकी है.

वहीं कुछ लोग इस महिला को डिचेंग पूजा की मम्मी भी कह कर भी मजाक उड़ा रहे है. यूट्यूब पर इस तरह वीडियो आजकल बहुत पॉपुलर होती है जिसमें बकवास ज्यादा हो, इस तरह की विडियो का लोगों द्वारा यूट्यूब  पर मजाक भी बहुत उड़ाया जाता है बहुत गंदे तरीके से भी लोग ऐसी वीडियो का मजाक उड़ाते है पर फिर भी लोग ऐसी वीडियो बनाने  से परहेज नहीं करते, सभी को फेमस होना है और आज कल इस बात से तो इंकार तो नहीं किया जा सकता कि उल्टे काम करके लोग ज्यादा फेमस होते है, कोई बेसूरा गाना गा के फेमस होता है तो कोई भद्दा बोेल के तो कोई सिर्फ एक आंख मारने से फेमस हो जाता है. इस तरह की और भी काफी वीडियो आपको यूट्यूब  पर मिल जाएगी. जिससे देखकर आपका अच्छा खासा टाईम पास हो जाएगा.